हमलावर के हाथ में नहीं थी पिस्तौल, घायल को लग गई गोली

शिवपुरी. मंगलवार की शाम मगरौनी चौकी अंतर्गत ग्राम ढिंगवास में दो युवकों के बीच हुए झगड़े के दौरान एक युवक को लगी गोली के मामले में पुलिस ने फिलहाल सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
मगरौनी चौक प्रभारी पंकज द्विवेदी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम ढिंगवास निवासी रामू पुत्र राधे आदिवासी व राजेन्द्र पुत्र रामस्वरूप जाटव के बीच दुकान संचालन को लेकर झगड़ा हो गया और दोनों आपस में गुत्थमगुत्था हो गए। इसी दौरान कथित तौर पर राजेन्द्र ने रामू को कट्टे से गोली मार दी। जो उसके  सिर में जा लगी। श्री द्विवेदी के अनुसार रामू के भाई और मामले के प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि झगड़े के दौरान रामू जमीन पर गिर गया और उसे चोट लग गई। 

जिसे देखने पर पता चला कि उसके सिर में गोली लगी है, परन्तु उसने गोली चलने की आवाज सुनने से इंकार किया और इस बात से अनभिज्ञता जाहिर की कि राजेन्द्र के हाथ में कट्टा था या नहीं। ऐसे में पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। यदि प्रत्यक्ष दर्शी ने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी और न ही आरोपी के हाथ में कट्टा देखा तो फिर रामू को आखिर गोली कैसे लगी यह जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र के खिलाफ धारा 294, 323, 506वीं 34 आईपीसी का प्रकरण कायम कर मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी है।