स्व.शाही की स्मृति में प्रांतीय सम्मेलन आज

शिवपुरी. प्रांतीय वन सेवा संघ(वनरक्षक) एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ जिला शाखा शिवपुरी के तत्वाधान में प्रसिद्ध कर्मचारी नेता एवं साहित्यकार स्व.मदन मोहन शर्मा शाही की स्मृति में संघ द्वारा 12 से 18 जनवरी तक संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया। जहां व्यासपीठ से बालसंत नितिन भार्गव ने ओजस्वी वाणी में कथा का रसपान कराया। साथ ही कथा के समापन अवसर पर संघ द्वारा प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन आज 18 जतनवरी 2011 को स्थानीय काली माता मंदिर प्रांगण पर दोप.2 बजे से आयोजित किया गया है।


कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए संघ के जिलाध्यक्ष दुर्गा ग्वाल ने बताया कि प्रसिद्ध कर्मचारी नेता एवं साहित्यकार स्व. मदन मोहन शर्मा शाही की स्मृति में प्रांतीय वन सेवा संघ(वनरक्षक) एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ जिला शाखा शिवपुरी के संयुक्त तत्वाधान में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया। जहां समापन अवसर पर संघ का प्रांतीय सम्मेलन भी आयोजित किया गया है। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आर.के.गुप्ता मुख्य वन संरक्षक वृत्त, विशिष्ट अतिथिद्वय लाल सिंह रावत मुख्य वन संरक्षक मा.रा.उ. एवं साहित्यकार व लेखक प्रमोद भार्गव होंगे जबकि अध्यक्षता आमोद तिवारी प्रांताध्यक्ष प्रांतीय वन सेवा संघ म.प्र. करेंगे। 

जो कि संघ के उत्कृष्ट कर्मचारियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाऐंगे। इस क्रम में अवैध उत्खनन एवं अतिक्रमण में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने के लिए महिला वन रक्षक श्रीमती रूकमणी भगत, वन विभाग की वरिष्ठ महिला श्रीमती प्रभा चतुर्वेदी जिन्होंने विभाग के द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता में बैडमिंटन में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मैडल प्राप्त किया, पुरूष वर्ग में वानिकी कार्य के लिए वन रक्षक धीरेन्द्र शाक्य व समाधान ऑन लाईन में विभाग के लिए कार्य करने वाले आविद कुर्रेशी, बीट के किशन राठौर, पदम राय, बृजेश दै.वे.भोगी, रियाज खान आदि के साथ-साथ कुछ सेवानिवृत्त कर्मचारियों को भी कार्यक्रम के अतिथिद्वय द्वारा सम्मानित किया जाएगा। संघ के सभी पदाधिकारी, सदस्यगणों व कर्मचारियों से प्रांतीय सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पधारने की अपील की गई है।