नशे में धुत्त पुलिसकर्मी ने गामा चालक को धुना

शिवपुरी. देहात थाना क्षेत्रांतर्गत झांसी तिराहा क्षेत्र में आज पुलिस की दबंगियाई उस समय सामने आई जब रॉग जा रहे एक पुलिस के वाहन ने पहले तो एक गामा गाड़ी को कट मारी और बाद में फिर इस वर्दीधारी द्वारा गामा के चालक के साथ सरेआम मारपीट की घटना को भी अंजाम दे दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर आई और इस वर्दीधारी को अपने साथ वाहन सहित थाना ले पहुंची।


प्राप्त जानकारी के अनुसार हरनाम सिंह पुत्र हरभान सिंह उम्र 24 साल निवासी कपार थाना खनियाधाना हाल निवासी शिवपुरी गामा वाहन क्रमांक एमपी 33 बीबी 0830 को आज दोपहर करीब 12 बजे सर्विस कराने के लिए झांसी तिराहा क्षेत्र से गुजर रहा था। इसी समय आईसीआई बैंक के सामने पीछे से आ रहे पुलिस के  वाहन क्रमांक एमपी 03 4426 के चालक ने पहले तो गामा में कट मारी एवं बस को गामा के आगे लगाकर रोक लिया और चालक हरभान सिंह के साथ इस वर्दीधारी ने जमकर मारपीट कर दी। अपुष्ट सूत्रों की मानें तो यह वर्दीधारी नशे में धुत्त था। इस मारपीट के समय यहां पर करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। स्थानीय नागरिकों द्वारा घटना की जानकारी देहात थाना पुलिस को दी गई। मौके पर आई पुलिस ने उक्त पुलिस के वाहन एवं इस वर्दीधारी को अपने साथ देहात थाना की ओर ले गए।
 
उपद्रवी वर्दीधारी को बचाया देहात पुलिस ने 
झांसी तिराहे पर वर्दीधारी द्वारा सार्वजनिक रूप से गामा चालक के साथ की गई मारपीट सैंकड़ों की भीड़ ने देखी लेकिन यह वर्दीधारी कथित तौर पर नशे की हालत में था जिस कारण कोई भी व्यक्ति बीच बचाव की हिम्मत नहीं जुटा पाया। हद तो उस समय हो गई जब देहात थाना पुलिस जो कि इस दबंग पुलिस कर्मी को नशीली हालत में सैंकड़ों लोगों के सामने अपने चीता मोबाइल पर बिठाकर देहात थाना लेकर आई थी। लेकिन इस बारे में जब कुछ मीडियाकर्मियों ने देहात थाना पहुंचकर इस नशे में धुत्त इस पुलिस कर्मचारी के फोटो लेना चाहे तो देहात थाना स्टाफ ने पूरे मामले से ही पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यहां पर कोई चालक नहीं आया है। सिर्फ बस ही आई है जो कि बाहर खड़ी है और घटना की जानकारी 18वीं वटालियन के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। आपको जो भी जानकारी लेना हो 18वीं वटालियन के वरिष्ठ अधिकारियों से ही लें। देहात थाना पुलिस द्वारा एक उपद्रवी व्यक्ति की इस तरह से पैरवी करना आज दिन भर शहर में चर्चा का विषय बनी रही। जबकि देहात थाना के ही कुछ वर्दीधारियों ने नाम न बताने की शर्त पर दबी जुवां से कहा कि उक्त वर्दीधारी ड्रायवर नशे की हालत में है इस कारण थाने के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा उसे छुपा लिया गया है।