उत्सव हत्याकांड: कांग्रेस का बंद बुधवार को, गृहमंत्री से मांगेग इस्तीफा

शिवपुरी-शहर में बिगड़ते हालातों के लिए मप्र शासन पूर तरह निरंकुश साबित हो रहा है बात हो रही है शिवपुरी में मचे उपद्रव को लेकर यहां जो अराजकता के हालात निर्मित हुए उसके लि मप्र शासन का निरंकुश रवैया सामने आया है जिसका परिणाम है कि एक ओर जहां मासूम बालक उत्सव की हत्या की गई तो वहीं आमजन में भी पुलिस व प्रशासन के खिलाफ जमकर आक्रोश देखने को मिला जिसका असर पूरे जिले भर में हुआ है

ऐसे में प्रदेश के गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता और प्रभारी मंत्री के.एल.अग्रवाल को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए इसके लिए काग्रेस पार्टी आमजन और पीडि़त परिजन के साथ है। इस घटना के विरोध में बुधवार को कांग्रेस का नगर बंद रहेगा। यह बात कही पूर्व विधायक शिवपुरी वीरेन्द्र रघुवंशी ने जिन्होंने उत्सव हत्याकाण्ड को लेकर कांग्रेस जिला कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए। उत्सव हत्याकाण्ड को लेकर आक्रोशित पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने पुलिसिया कार्यप्रणाली पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पूर्व में ही अपहृत उत्सव के मामले में पुलिस ने शक की सूचना पर पूछताछ के लिए बस के ड्रायवर अकील खान को उठा लिया था फिर भी पूछताछ में कुछ हासिल नहीं हुआ और जब उत्सव की हत्या हो गई तो पुलिस को कैसे सख्ती से पूछताछ में इस मामले में आरोपियों के नाम सामने मिले। 

ऐसे में यदि आरोपी अकील खान को पूर्व में ही नहीं छोड़ा जाता और यही पूछताछ होती तो शायद उत्सव हमारे बीच होता और शहर में हालात नहीं बिगड़ते लेकिन प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था और पुलिस के लचर रवैये के कारण यह हालात उत्पन्न हुए। पूर्व विधायक ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों के माध्यम से बुधवार को कांग्रेस बंद का आह्वान करते हुए सभी नगरवासियों से इस बंद को सफल बनाने की अपील की है।