BF पर MBA GF ने रेप की FIR कराई , 4 साल से लिव इन में थी- CRIME NEWS

भोपाल।
 राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में एमबीए की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा की दोस्ती युवक से सोशल मीडिया पर हुई थी। इस दौरान दोनों में बातचीत बढ़ी और नंबर एक्सचेंज हो गए। युवक ने शादी का प्रस्ताव दिया जिसे युवती ने स्वीकार लिया। इसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे। इस दौरान युवक ने युवती से जबरदस्ती से संबंध बनाए। इसके बाद धमकी देकर कई बार संबंध बनाए। जब युवती शादी के लिए कहती तो टाल देता। 

जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक मुकर गया। इसके बाद फरियादी ने मामला दर्ज कराया। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। टीआई अजय नायर ने बताया कि होशंगाबाद की रहने वाली 26 वर्षीय युवती भोपाल में रहकर निजी कॉलेज से एमबीए कर रही है। छात्रा की फेसबुक के माध्यम से पांच साल पहले नसरूल्लागंज के रहने वाले रणधीर यदुवंशी से दोस्ती हुई। रणधीर यदुवंशी भी भोपाल के निजी कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है। बातचीत के दौरान दोनों ने नंबर एक्सेंज हो गए। 

रणधीर ने फरियादी को शादी का प्रस्ताव दिया जिसे फरियादी ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों लिव इन पार्टनर बन प्रेम नगर, पिपलानी में किराए का कमरा लेकर रहने लगे। इस दौरान शादी करने का वादा करके आरोपी रणधीर यदुवंशी ने फरियादी से संबंध बनाए। इसके बाद धमकी देकर लगातार फरियादी से संबंध बनाता रहा। जब फरियादी शादी की बात कहती तो कुछ न कुछ कहकर टाल देता। लंबा समय बीतने के बाद फरियादी ने रणधीर पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी शादी करने से मुकर गया। इसके बाद फरियादी ने आरोपी रणधीर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है, फिलहाल अभी गिरफ्तारी नही सकी है लेकिन आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।