मेला ग्राउण्ड से दो बत्ती चौराहे का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा हो: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/09/2019

मेला ग्राउण्ड से दो बत्ती चौराहे का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा हो: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शहर की सड़कों को लेकर काफी चिंतत बनी हुई थी उन्हीं के प्रयास से शहर की लगभग दो दर्जन अधिक सड़कें बनकर तैयार हैं इसी कड़ी में जब उनको पता लगा की छत्री रोड के डामरीकरण के कार्य को तत्काल पूर्ण नहीं हुआ हैं तो उन्हों ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए पीडब्ल्यूडी के आला अफसरों को कड़े निर्देश दिए। साथ ही यह भी कहा कि कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ होना चाहिए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को छत्री रोड पर डामरीकरण नहीं होने एवं पिछले चार माह से गिट्टी पड़ी होने के कारण नागरिकों को हो रही है। असुविधा की जानकारी जैसे ही समाचार पत्रों के माध्यम से विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को लगी तो उन्होंने ने तत्काल प्रभाव से पीडब्ल्यूडी अधिकारी ओमहरि शर्मा से चर्चा कर  छतरी रोड के डामरीकरण के कार्य को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश दिए साथ ही यह भी का की कार्य पूर्णवत्ता युक्त होना चाहिए। जिस पर से अधिकारी श्री शर्मा ने अपने अधीनस्थ अधिकारी व ठेकेदार सख्त निर्देश दिए कि जल्द-जल्द यह कार्य पूर्ण हो जाना चाहिए। 

बताना होगा कि छतरी रोड से करबला तक तथा बाणगंगा की सड़क का कार्य पूर्ण हो चुका है लेकिन सिद्धेश्वर से विष्णु मंदिर तक भी कार्य पूर्ण कल पूर्ण कर लिया गया है. वर्तमान में दो बत्ती से सिद्धेश्वर मंदिर तक का कार्य चल रहा है और यह कार्य भी सप्ताह भर के अंदर पूर्ण कर लिया जाएगा। 

इतना ही नहीं शिवपुरी से जुड़ी जो भी समस्या का समाचार विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को मिलता हैं तो उसे वह पूर्ण गंभीरता से लेती है अभी हाल ही में रेबीज के इंजेक्शन के मामले में भी तत्काल पत्र लिखकर समस्या को हल प्रमुख सचिव को पत्र भेज कर हल कराया गया और इसी का परिणाम हैं कि जिला चिकित्सालय में रेबीज के इंजेक्शन अब मरीजों को मिलने लगे हैं साथ ही सड़कों की खुदाई के मामले में भी पत्र लिखकर अधिकारियों सख्त निर्देश दिए थे कि पानी लाईन डालने के अभी हाल ही में बनाई गई सड़कों को पुन: न खोदा जाए और साईड से पानी की लाईन बिछाई जाए। जिससे नागरिकों को आवागमन में असुविधा का सामना न करना पड़े। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot