Ad Code

काल भैरव धारावाहिक में दिखेंगे शिवपुरी के सुनील | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी की प्रतिभाओं ने अब फिल्मी दुनिया में भी अपनी अलग पहचान बनाने में लगी हुई हैं। इसी कड़ी में कलर्स पर प्रसारित तू आशिकी, स्टार भारत पर प्रसारित सावधान इंडिया, सोनी पर प्रसारित क्राइम पेट्रोल, एण्ड टी.वी पर प्रसारित सिद्धी विनायक धारावाहिकों में अपने अभिनय के जौहर को दिखाने वाले सुनील धनावत अब स्टार भारत चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक काल भैरव में अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं। 

ज्ञात हो कि सुनील धनावत जवाहर कॉलोनी पुरानी शिवपुरी के निवासी हैं जिन्हें महाराणा प्रताप हाईस्कूल पुरानी शिवपुरी अध्ययनरत रहते हुए बचपन से ही अभिनय का शौक रहा हैं। इसी लगन के रहते वे अपना अभिनय के क्षेत्र में अपना भाग्य अजमाने मुम्बई पहुंचे एवं अथक संघर्ष करते हुए अपनी अभिनय प्रतिभा को निखारते रहे और विभिन्न चैनलों पर प्रसारित धारावाहिक में अपना किरदार निभा रहे हैं।

साथ ही सलमान खान की दबंग-3 में भी उन्हें एक भूमिका निभाने का अवसर मिल सकता हैं। लेकिन वर्तमान में स्टार भारत पर प्रतिदिन सायं 7 बजे प्रसारित होने वाले धारावाहिक  कालभैरव में अभिनय को काफी सराहा जा रहा हैं। शिवपुरी का नाम रोशन करने वाले सुनील धनावत के उज्वल भविष्य की कामना की साथ उनके मित्र अशोक सिंह बेड़िया, नरेन्द्र धनावत, कपिल धनावत, अर्जुन धनावत, अविनाश धनावत, मनोज राठौर, मोहित धनावत, पंकज धनावत बॉबी सिंह, विजय राय, गोलू राय, रिंकू बैरागी ने बधाई दी हैं।