आपने PIN गलत डाला है, मुझे दे दो में निकाल देता हूं, ATM बदला और पार ​कर दिए 29 हजार - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/05/2019

आपने PIN गलत डाला है, मुझे दे दो में निकाल देता हूं, ATM बदला और पार ​कर दिए 29 हजार

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के एसबीआई बैंक के एटीएम गुरूद्धारा से आ रही है। जहां बीते रोज एक अज्ञात युवक ने एक युवक का एटीएम बदलकर उसके खाते से 29 हजार रूपए की राशि पार कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधडी की धारा में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार फईम अहमद पुत्र शरीफ अहमद उम्र 30 साल निवासी हम्माल मौहल्ला शिवपुरी ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि वह गुरूद्धारा स्थिति एसबीआई के एटीएम से अपने खाता क्रमांक 63043676071 से रूपए निकालने गया हुआ था। उसने एटीएम लगाकर रूपए निकालने की प्रक्रिया पूरी की। तो एटीएम से रूपए नहीं निकले। तभी उसके पीछे से अन्य व्यक्ति जो लाईन में लगा हुआ था उसने कहा कि गलत बटन दबा दिया है। इस कारण से रूपए नही निकले है। 

उसके बाद युवक ने उसे अपना एटीएम थमा दिया और बोला कि खाते से किसी कारण बस पैमेंट नहीं निकल रहा है। किसी दूसरे एटीएम में जाकर चैक कर ले। जैसे ही युवक वहां से निकला। थोडी देर बाद उसके मोबाईल पर खाते से 29 हजार रूपए निकलने का मैसेज प्राप्त हुआ। जब उसने देखा तो उसका एटीएम बदल दिया था। जिसपर युवक ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot