Ad Code

ICE CREAM लेने गई थी 14 वर्षीय मासूम, PHE का चपरासी DIRTY TOUCH करने लगा, पब्लिक कुटाई

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के खिन्नी नाके के पास स्थिति पीएचई के कार्यालय से आ रही है। जहां बीते रोज एक 14 वर्षीय मासूम को पीएचई कार्यालय में पदस्थ चपरासी ने अपनी हबस का शिकार बनाने का प्रयास किया। इस मामले की सूचना जैसे ही परिजनों को लगी उन्होंने कार्यालय पहुंचकर चपरासी की जमकर खेर खबर ली। इसी बीच पब्लिक इक्कट्टा हो गई। बस फिर क्या था पब्लिक ने उक्त चपरासी की जमकर खेर खबर ली। इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त चपरासी को लेकर चिकित्सालय पहुंची। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज पीएचई कार्यालय के पास स्थिति एक दुकान पर नीतू गुप्ता परिवर्तित नाम उम्र 14 साल अपनी छोटी बहिन को आईसक्रीम दिलाने पीएचई के कार्यालय के पास स्थिति दुकान पर पहुंची। जहां आईसक्रीम खरीद कर जैसे ही लौटी आरोपी पीएचई कार्यालय के चपरासी रामस्वरूप कुशवाह उम्र 35 साल ने उक्त किशोरी का हाथ पकडा और उसे अपने साथ कार्यालय ले जाने लगा। तभी किशोरी के दादा आ गए और किशोरी का हाथ पकडते हुए आरोपी को देख लिया। 

बस फिर क्या था किशोरी के दादा के आबाज लगाने पर वहां भीड एकत्रित हो गई। भीड ने आरोपी के जमकर खेर खबर ली। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त चपरासी को पब्लिक के चंगुल से लेकर अस्पताल पहुंची। जहां उसका इलाज कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354,7.8 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। उसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी को चिकित्सालय से हिरासत में ले लिया। बताया गया है उक्त आरोपी नशे का आदि है।