बेखौफ चोर: दुकान में घुसे, शराब और COLD DRINKS पी, फिर आराम से चोरी की और चले गए - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/11/2019

बेखौफ चोर: दुकान में घुसे, शराब और COLD DRINKS पी, फिर आराम से चोरी की और चले गए

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव से आ रही है। जहां मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने किराना दुकान में वारदात को अंजाम दिया है। इस बीच चोर ने दुकान में शराब व कोल्ड ड्रिंक भी पी। घटना के बाद मौके पर कटर मशीन और लोहे का औजार बरामद हुआ है। इन्हीं दोनों की मदद से चोरों ने दुकान की पीछे से खिड़की और अंदर रखी तिजोरी तोड़ी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक आनंद पुत्र अमरचंद गुप्ता निवासी सिरसौद की गांव में थोक की दुकान है। अज्ञात चोर रात के समय पीछे खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। घटना के बाद दुकानदार मौके पर पहुंचा तो तिजोरी टूटी मिली और सामान बिखरा हुआ था। तिजोरी में रखे 25 हजार व किराना सामान चोरी हुआ है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मुकदमा जर्द कर जांच शुरू कर दी है। 

चोरों ने वारदात को इत्मीनान से अंजाम दिया है। दुकान के अंदर शराब का क्वार्टर, कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतलें व गिलास मिले हैं। पुलिस को कटर मशीन और भवन निर्माण में सरिए मोड़ने का औजार पड़ा मिला है, यानि शराब के नशे में चोर उक्त सामान को छोड कर गए थे। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot