हार्वेस्टर के ड्राइवर को CAR में डालकर फार्म पर ले गए, बंधक बनाकर डाल दिया, पुलिस ने पहुंचकर छुडाया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के भितवारा रोड के पेट्रोल पंप के पास से आ रही है। जहां बीते रोज एक हारवेस्टर के चालक के साथ दो युवकों ने मारपीट करते हुए उसे अपनी कार में डालकर कर अपने साथ ले गए। इस मामले की शिकायत पीडित हारवेस्टर के मालिक ने पुलिस थाना सीहोर में की। जहां पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सामने आया कि उक्त युवक को दूसरी हारवेस्टर का चालक जबरन अपनी हारवेस्टर चलाने के लिए बंधक बनाकर ले गया। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज हरप्री सिह पुत्र प्रकाश सिंह सिख उम्र 30 साल निवासी बरोठा ने सीहोर थाने में शिकायत करते हुए बताया कि उसकी हारवेस्टर का ड्रायवर काला सिंह भितरवार रोड पर हारवेस्टर चला रहा था। तभी दो आरोपी स्विफट कार से आए और काला सिंह को जबरन कार में अपने साथ विठाकर ले गए। 

जिसपर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 347,34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की तो सामने आया कि डवरा निवासी लखबिंदर सिंह सरदार के पास भी हारवेस्टर है। पहले उक्त ड्रावार लखबिंदर सिंह की हारवेस्टर को चलाता था। जिसे वह छोडकर अब हरप्रीत सिंह की हारवेस्टर चलाने लगा। जिसपर आरोपी जबरन में उससे हारवेस्टर चलवाना चाह रहे थे। जिसपर आरोपी लखबिंदर सिंह और पलबिंदर सिंह निवासी डबरा युवक का अपहरण कर जबरन काम कराने के लिए ले गए। 

इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक ड्रायवर को आरोपीयों के चंगुल से छुडाया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपीयों को भी हिरासत में लेकर उन्हें न्यायालय में पेश कर दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया