प्रियदर्शनी राजे के चुनाव लड़ने की चर्चा फिर उठी, आया 6 दिवसीय दौरा | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/05/2019

प्रियदर्शनी राजे के चुनाव लड़ने की चर्चा फिर उठी, आया 6 दिवसीय दौरा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्मपत्नि प्रियदर्शनी राजं सिंधिया के गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चर्चाएं फिर तेज हो गई हैं। प्रियदर्शनी राजे को मुख्यमंत्री कमलनाथ भी गुना से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और उनकी इच्छा है कि सिंधिया गुना के स्थान पर ग्वालियर से चुनाव लड़ें। इसी बीच प्रियदर्शनी राजे का गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र का 6 दिन का प्रोग्राम भी आ गया। जिसमें वह पोलिंग बूथ एजेण्ट से लेकर महिला संगठनों तक से चर्चा करेंगी। 

प्रियदर्शनी राजे 6 अप्रैल को गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में आएंगी। इस दौरान वह शिवपुरी, अशोकनगर, मुंगावली, चंदेरी, गुना आदि विधानसभा क्षेत्रों में अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगी। गुना शिवपुरी संसदीय सीट पर सिंधिया परिवार का मजबूत जनाधार है और इस सीट से हमेशा सिंधिया परिवार के सदस्य ही विजयी होते आए हैं। इसी कारण कांग्रेस आलकमान चाहता है कि गुना सीट पर प्रियदर्शनी राजे चुनाव लड़े और अन्य किसी सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लडक़र कांग्रेस की दूसरी सीट सुनिश्चित करें। 

ग्वालियर सीट से सिंधिया को लड़ाए जाने के लिए पार्टी आलकमान की यह भी सोच है कि उनके ग्वालियर से लडऩे से पड़ौसी भिण्ड और मुरैना लोकसभा सीट पर भी  की संभावनाएं बढ़ेंगी। इंदौर सीट भी सिंधिया के लिए काफी बेहतर बताई जा रही है। ऐसी स्थिति में  गुना सीट पर प्रियदर्शनी राजे की उम्मीदवारी की संभावनाएं बढ़ रही हैं। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot