कलेक्टर ने मतदाताओं को जागरूक करने निकाली साईकिल रैली | Shivpuri News

शिवपुरी। मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किए जाने हेतु जिले में कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी के मार्गदर्शन में मतदाता जागरूकता के विभिन्न विभागों के माध्यम से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। 

कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने स्टेडियम शिवपुरी में आज मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत साइकिल रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। साइकिल रैली में खिलाड़ियों द्वारा मतदाता जागरूकता के स्लोगन लगी तख्तियों एवं नारों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया। यह रैली स्टेडियम से प्रारंभ होकर अयोध्या बस्ती, कल्लनशाॅप, नीलगर चैराहा, पुरानी शिवपुरी, गुरूद्वारा चैराहा होते हुए माधवचैक, कोर्टरोड़ होते हुए कस्टमगेट पर पहुंची। इस मौके पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एच.पी.वर्मा, जिला खेल अधिकारी एम.के.धौलपुरिया एवं लोक सेवा गारंटी प्रबंधक रवि शर्मा आदि ने साइकिल चलाकर रैली में भाग लिया। 

मेंहदी प्रतियोगिता एवं रंगोली के माध्यम से मतदाताओं को किया जाएगा जागरूक

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत 16 मार्च को नगर पालिका द्वारा गांधीपार्क के पास कम्युनिटी हाॅल में मंहदी प्रतियोगिता, रंगोली एवं रैली के माध्यम से जनसामान्य को मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा। 17 मार्च को महिला एवं बाल विकास विभाग की आंगनवाड़ी कार्यकताओं एवं सहायिकाओं के माध्यम से रैली एवं रंगोली प्रतियोगिता गांधी पार्क में आयोजित होगी। 19 मार्च को कृषि विभाग द्वारा कृषि उपज मण्डी कोलारस में मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया