पुलिस की गुण्डागर्दी: बस में फ्री सफर कर रहा था आरक्षक, किराया मांगा तो कंडक्टर को पीट दिया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के ठकुरपुरा से आ रही है। जहां बीते रोज शीतला बस के कडंक्टर और ड्रायवर के साथ एक आरक्षक और उसके साथियों ने उस समय मारपीट कर दी। जब वह ग्वालियर से शिवपुरी अपनी बस से आ रहा था। इस मामले की शिकायत पीडित बस के कंडक्टर ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने बस कंडक्टर को महज आवेदन लेकर चलता कर दिया। 


जानकारी के अनुसार शीतला बस क्रमांक एमपी 33 पीए 4786 ग्वालियर से शिवपुरी की और आ रही थी। तभी मोहना पर एक पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में बस में चढा। जब बस के कंडक्टर शिवेन्द्र यादव ने पुलिस कर्मी तुलसी नागर और उसके तीन अन्य साथियों से किराया मांगा तो पुलिस कर्मी बोला कि मेरा किराया नहीं लगता। 

उसके बाद पुलिस कर्मी तुलसी नागर बोला कि तुझे किराया चाहिए या जूते। इतना बोलकर पुलिसकर्मी पुलिसिया रौव झाडते हुए क्लीनर से गाली गलौच करने लगा। जैसे ही बस ठकुरपुरा पर पहुंची। वहां पहले से ही 30 के लगभग युवक खडे हुए थे। जिन्होंने बस के आगे फत्थर रखकर बस को रोक लिया। बस को रोकते ही युवक बस के ड्रायवर सोनू रजक और कंडक्टर शिवेन्द्र यादव के साथ जमकर मारपीट करते हुए कंडक्टर के पास से 8600 रूपए सिल्क के छीनकर ले गए। 

उक्त पूरी बारदात को अंजाम सबारियों के सामने ही दिया गया। कुटा पिटा ड्रायवर जैसे तैसे बस को लेकर कोतवाली पहुंचा और सबारियों के साथ उक्त मामले की शिकायत कोतवाली में की। जहां पुलिस ने महज आवेदन लेकर पीडित को चलता कर दिया। बताया गया है कि उक्त आरक्षक ग्वालियर के मोहना थाने में पदस्थ है जो कि शहर के ठकुरपुरा क्षेत्र का निवासी है। जो ठकुरपुरा से आए दिन बस से मोहना जाता रहता है। और किराया बचाने पुलिसिया रौब झाडता है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया