पूर्व CM का भानजा बनकर पुलिस में भर्ती कराने के​ लिए ऐंठ लिए तीन लाख,अब धोखाधडी का मामला दर्ज - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/16/2019

पूर्व CM का भानजा बनकर पुलिस में भर्ती कराने के​ लिए ऐंठ लिए तीन लाख,अब धोखाधडी का मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली पुलिस ने युवक की शिकायत पर शुक्रवार की शाम दो युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। युवक का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भानजा बताकर आरक्षक की नौकरी लगवाने के एवज में तीन लाख रुपए ठग लिए थे। तीन लाख रुपए की रकम शिवपुरी में ही ली थी। पुलिस ने भोपाल निवासी युवक और शिवपुरी के युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार फरियादी रामप्रसाद पुत्र कल्याण धाकड़ निवासी झाडेल थाना बदरवास ने शिकायत आवेदन दिया था। सिटी कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी बल्लू धाकड़ निवासी महाराणा प्रताप शिवपुरी और राजू चौहान निवासी एमपी नगर भोपाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। 

रामप्रसाद का आरोप है कि भोपाल निवासी राजू चौहान ने स्वयं को शिवराज सिंह चौहान का भानजा बताकर आरक्षक की नौकरी लगवाने के एवज में 15 मार्च 2017को 3 लाख रुपए लिए थे। यह राशि महाराणा प्रताप नगर शिवपुरी निवासी बल्लू धाकड़ के कमरे पर दी थी। राशि लेने के बाद आरक्षक की नौकरी नहीं लगवाई। तीन लाख रुपए वापस मांगे तो राजू चौहान ने 20 मई 2018 का बैरागढ़ भोपाल शाखा का 2 लाख रुपए का चेक थमा दिया। बाद में पता चला कि चेक बोगस है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot