तीन पीढीं बीत गई, न पानी आया न रोजगार, लोकापर्ण में ही गुजार दिया समय: BSP प्रत्याशी लोकेन्द्र सिंह

शिवपुरी। गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से बसपा द्वारा घोषित प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह राजपूत ने टूरिस्ट विलेज में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बिना नाम लिए इशारे ही इशारों में जमकर तंज कसे और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उनकी तीन पीढ़ीयां बीत गई हैं, लेकिन इसके बाद भी क्षेत्र में बेरोजगारी, सडक़ें, पानी और स्वास्थ्य सेवाओं, सिंचाई जैसी गंभीर समस्याओं से जूझ रहा है। इसके बाद भी वह काम न करते हुए सिर्फ लोकार्पण ही कर रहे हैं और उनकी तीन पीढ़ीयां लोकार्पण करते करते बीत गईं हैं। श्री राजपूत अपनी जीत के लिए उत्साहित हैं और उनका कहना है कि उनकी पार्टी गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में जीतकर एक नया इतिहास रचेगी और वह लोकार्पण की जगह काम करने पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी।

पत्रकारवार्ता में पत्रकारों द्वारा उनसे पूछा गया कि वह किन मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे जिस पर श्री राजपूत का जवाब था कि 70 साल में मुद्दे ही मुद्दे हैं और उन्हीं मुद्दों को लेकर वह चुनाव मैदान में लड़ेंगे। अगर उन्हें और भी मौका दिया जाएगा तो उनकी कई पीढ़ीयां भी बीत जाने के बाद भी वह इन मुद्दों को समाप्त नहीं कर पाएंगी। उनसे जब पूछा गया कि सांसद सिंधिया के खिलाफ वह कितनी मजबूती से खड़े रहेंंगे जिस पर उनका जवाब था कि कांग्रेस पार्टी ने अभी कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया है अगर वह गुना संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़े तो वह मजबूती के साथ विजयश्री हासिल करने के लिए मुकाबले के लिए तैयार हैं। 

मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण को लेकर किए गए सवाल पर उनका जवाब था कि लोकार्पण करने से मेडिकल कॉलेज शुरू नहीं हुआ है और यह भी पता नहीं कि अब कब लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं मिलेंगी। कब भवन का निर्माण पूर्ण हो सकेगा? मैं स्वयं मेडिकल कॉलेज शुरू होने की बातें सुन सुनकर 40 वर्ष का हो गया हूं, लेकिन आज तक यह पता नहीं लग सका कि वह मेडिकल कॉलेज कब बनकर तैयार होगा। उनसे जब पूछा गया कि उनकी जीत कहां तक संभव है जिस पर उनका कहना था कि इसी बात से अंदाजा लगा लीजिए कि वह अपना क्षेत्र छोडक़र जा रहे हैं और यकीन मानिए बहुजन समाज पार्टी इस क्षेत्र से बड़ी जीत दर्ज कराएगी। पत्रकारवार्ता के दौरान बसपा के अध्यक्ष धनीराम चौधरी सहित पार्टी के अनेकों पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics