Ad Code

RADIANTE ITI में जॉब केंपस: बदलती रहने वाली तकनीक से अपने आपको अद्यतन रखें | Shivpuri News

शिवपुरी। पुणे की प्रतिष्ठित कम्पनी यशस्वी ग्रुप द्वारा न्यू रेडिऐन्ट आईटीआई में जॉब केम्पस का आयोजन कर 23 छात्रों का चयन मालनपुर स्थित जमुना ऑटो इंडस्ट्री के लिए किया। उल्लेखनीय है कि यशस्वी ग्रुप मध्यप्रदेश के अनेक जिलों में रोजगार एवं प्रशिक्षण कार्यालयों का संचालन कर रहा है। 

कार्यक्रम के आरम्भ में न्यू रेडिऐन्ट आईटीआई के संचालक शाहिद खान ने यशस्वी ग्रुप के भर्ती अधिकारी राकेश नायक, जमुना ऑटो इंडस्ट्री के जावेद खान एवं स्थानीय कम्पनी ऑल इन वन के अभिषेक शर्मा का स्वागत किया। इस अवसर पर आयोजन की मुख्यअतिथि रेडिऐन्ट आईटीआई की प्राचार्य डा. शबाना खुशी खान ने कहा कि निरन्तर बदलती रहने वाली तकनीकि से अपने आपको अद्यतन करते रहना चाहिए ताकि हम सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थाओं में तत्काल जॉब हासिल कर सकते हैं। 

कॉऑडिनेटर अखलाक खान ने कहा कि प्रशिक्षणार्थी अपने प्रशिक्षण को पूरी गंभीरता के साथ करेंगे तो उन्हें कोई भी कंपनी अच्छा जॉब ऑफर कर सकती है। न्यू रेडिऐन्ट आईटीआई के संचालक शाहिद खान ने जॉब केम्पस में पधारी कम्पनियों के अधिकारियों को प्रतीक चिन्ह भेंट किये व आभार व्यक्त किया तथा जॉब हासिल करने के उद्देश्य से आए छात्रों को शुभकामनाऐं दी।