लाओ मे आपके नोट गिन दूं और पार कर दिए 21 हजार | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/15/2019

लाओ मे आपके नोट गिन दूं और पार कर दिए 21 हजार | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के झांसी तिराहा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कल एक सेवानिवृत वनकर्मी प्रभुलाल अपने खाते में 90 हजार रूपए निकालने पहुंचा और रूपयों को गिनते समय सहयोग करने वाले अज्ञात युवक ने 90 हजार रूपए में से 21 हजार रूपए उड़ा दिए। वनकर्मी प्रभुलाल ने जब रूपए गिने तब उसे पता चला कि 21 हजार रूपए गायब हैं। बैंक के सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की तस्वीर कैद हो गई है। तस्वीर में आरोपी युवक नोट अपने बैग में डालता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय प्रभुलाल पुत्र रतनलाल करण निवासी न्यूब्लॉक जवाहरगंज बैंक में अपने खाते से रूपए निकालने गया। बैंक क्लर्क ने उसे 90 हजार रूपए थमाए जिसे लेकर वह बैंक में रखी कुर्सी पर बैठकर रूपयों को गिनने लगा। वृद्धावस्था के कारण उसे नोट गिनने में परेशानी आ रही थी। यह देखकर वहीं मौजूद एक युवक ने उसकी सहायता करने की पेशकश की और कहा कि वह नोट गिनने में उसकी मदद करने को तैयार है। प्रभुलाल ने उसका सहयोग लिया और युवक ने नोट गिनने में मदद की तथा 4-5 नोट फटे बताकर उन्हें बदलने के लिए कहा। इस पर प्रभुलाल जैसे ही काउण्टर की ओर बढ़े युवक वहां से रूपए लेकर दबे पांव भाग गया। बाद में प्रभुलाल ने नोट गिने तो 21 हजार रूपए कम थे। प्रभुलाल ने कोतवाली शिवपुरी में शिकायती आवेदन दिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot