ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

शासकीय मनोरंजन भवन पर कर्मचारी का कब्जा: असहाय प्रशासन, अतिक्रण हटाने को लेकर भूख हडताल शुरू | Shivpuri News

बैराड। जिले के बैराड नगर से प्रशासन को असहाय करने वाले खबर आने वाली आ रही है। एक सरकारी भवन पर एक सरकारी कर्मचारी ने कब्जा कर लिया है। कर्मचारी से अतिक्रमण को मुक्त कराने के लिए जनता सघर्ष कर रही है। और लगातार प्रशासन को आवेदन दे रही है। 

अभी तक देखा गया है कि आम जनमानस शासकीय जमीन पर अतिक्रमण करते हैं,ओर प्रशासन के कर्मचारियो को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए संघर्ष करना पडता हैं,लेकिन यहां उल्टा हुआ  है। बैराड में स्थित मनोरजन भवन को शासकीय कर्मचारी से मुक्त कराने के लिए बैराड की राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति ईकाई और स्थानीय युवाओ को बैराड के तहसील कार्यालय के सामने भूख हडताल पर बैठ गए। 

जैसा कि विदित है किे ग्राम पंचायत कालामढ़ द्वारा पूर्व में मनोरंजन भवन बनवाने के बाद इसे नगर परिषद के लिए सुपुर्द कर दिया था। जो नगर परिषद के अधीन था लेकिन गत दिवस मनोरंजन भवन पर नगर परिषद में पदस्थ एक कर्मचारी संजय गुप्ता ने अपने परिजनों के साथ मनोरंजन भवन पर बुधवार की रात को अंधेरे में बड़ी संख्या में मजदूर लगाकर कब्जा कर लिया है। 

जिसमें उसने मनोरंजन भवन के चारो और बाउंड्रीवाल कर मनोरंजन भवन को कबर कर के उसमें गेट डाल दिया।  नगर के मुख्य बाजार पोहरी मोहना रोड़ पर स्थित इस शासकीय भवन की बेस कीमती भूमि पर अतिक्रमण को लेकर नगर के राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति एवं समाजसेवी द्वारा गुरुवार को मनोरंजन भवन सहित शासकीय भूमि को मुक्त कराए जाने को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा है। 

जिसमें शाबिर खान, माखन सिंह धाकड़, शाकिर खान, ओमप्रकाश चिड़ार, नीरज ओझा, आदित्य शर्मा, सतपाल रावत प्रद्युम्न सिंह यादव  नवाब सिंह यादव  बलवीर सिंह चंदेल  सुमेर यादव सत्येंद्र गुर्जर  कौशलेंद्र कुमार  सद्दाम खन  नरेंद्र उदय सिंह यादव सहित अन्य लोग शामिल थे। 

तहसील कार्यालय के सामने तंबू गाड़ कर भूख हड़ताल पर बैठे युवाओं से मिलने नायब तहसीलदार रामनिवास धाकड़ पहुँचे उन्होंने भूख हड़ताल पर बैठे लोगों से कहा कि मनोरंजन भवन पर अवैध कब्जा करने वाले व्यक्ति को गुरुवार को नोटिस देकर तीन दिवस में जवाब प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है  संतोषजनक जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगीl
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics