चौकीदार चोर को हटाकर कांग्रेंस की सरकार लाना है: ज्योतिरादित्य सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर कांग्रेस उत्तर के पोलिंग बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को आव्हान करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह अधिक से अधिक मतदान कराने और कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोटिंग कराने के लिए जुट जाएं। ताकि जीत का एक नया रिकॉर्ड बन सके। कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने श्री सिंधिया को आश्वस्त किया कि वह बेफिक्र रहें और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल जी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वहन करें। उनके क्षेत्र की जिम्मेदारी हम संभालेंगे और उन्हें अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएंगे। 

शहर कांग्रेस उत्तर के उत्सव वाटिका में आयोजित पोलिंग बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री सिंधिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका है। मुझे उत्तरप्रदेश के पश्चिम क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई है। इसलिए इस संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता और शहर उत्तर के अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिय़ा की जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है। उनकी जिम्मेदारी निभाने का अब समय आ गया है। चुनाव में अधिक से अधिक मतदान हो और कांग्रेस के पक्ष में बड़ी से बड़ी जीत हो। यह सुनिश्चित कर ही हमें चुनाव लडऩा है। श्री सिंधिया ने कहा कि ध्यान रहें इसमें कोई चूक नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा में चौकीदार चोर को हटाकर कांग्रेस की सरकार लाना है। 

इससे पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, कांग्रेस महासचिव हरवीर सिंह रघुवंशी, विजय शर्मा ने पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं को चुनावी जानकारी देकर बताया कि किस प्रकार से चुनाव में उन्हें अपना कार्य करना है। कांग्रेस के कायवाहक जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने सांसद सिंधिया को आश्वस्त किया कि वह बेफिक्र रहे और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। इसी तारतम्य में शहर कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिय़ा ने सांसद सिंधिया को विश्वास दिलाया कि पोलिंग बूथ कार्यकर्ता प्राणपण से कांग्रेस के लिए काम करेंगे और उन्हें ऐतिहासिक मतों से विजयी दिलाकर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। इस अवसर पर पोलिंग बूथ प्रभारी मनोज पाल सिंह, रमेश दुबे, श्यामसुंदर राठौर, इब्राहिम खान, राजेंद्र शिवहरे आदि भी मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया