Ad Code

विधानसभा चुनाव में उत्क्रष्ट कार्य के लिए RADIANT COLLEGE को मिला प्रसंशा पत्र

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव 2018 में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए जाॅब सिक्यूरिटी  ने रेडिऐन्ट व न्यू रेडिऐन्ट प्रायवेट आई.टी.आई शिवपुरी के संचालक शाहिद खान, प्राचार्य  रेडिऐन्ट प्रायवेट आई.टी.आई डाॅ. शबाना खान स्टाफ एवं छात्र-छात्राओं को प्रसंशा पत्र प्रदान किए। 

रेडिऐन्ट में आयोजित इस समारोह में संचालक शाहिद खान ने कहा चुनाव में कार्य करने का यह पहला अवसर था जिसे सभी के सामूहिक प्रयासों से सफलतापूर्वक किया गया।  रेडिऐन्ट की प्राचार्य डाॅ. शबाना खान ने कहा कुशल प्रबंधन एवं छात्रों व स्टाफ के आपसी समन्वय ने चुनौतीपूर्ण कार्य को सुगम बना दिया था। भविष्य में भी हमें गुणवत्तापूर्ण कार्य करते रहना चाहिए।

आभार व्यक्त करते हुए अखलाक खान ने कहा कि स्टाफ एवं छात्रों द्वारा विधानसभा चुनाव में निर्वाचन  आयोग द्वारा चिन्हित बूथों पर बेवकास्टिंग एवं सीसीटीवी का इंस्टाॅलेशन किया गया इस महत्वपूर्ण कार्य को सूचारू रूप से सम्पन्न कराने में अपनी भूमिका निभाने के लिए स्टाफ-छात्र छात्राऐं बधाई की पात्र है। 

समारोह में शिवपुरी जिले की पांचो विधानसभाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रबंधक,सुपरवाईजर एवं केमरा संचालको को प्रमण पत्र प्रदान किए गए। इस अवसर पर सुपरवाईजर शिवपुरी वेदप्रकाश यादव, महेन्द्र शर्मा, रोहित शर्मा, कोलारस से सुरेश श्रीवास्तव, नरेश गोलिया पिछोर से बलराम शर्मा, आशीष भार्गव, करैरा से कृष्णमुरारी शर्मा, अभिशेष शर्मा एवं पोहरी से कमल किशोर धाकड, मनीष धाकड सहित  अनेक छात्र-छात्राऐं उपस्थित रहे।