ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

लॉज में फाईल निपटाते पकडे गए CMO ने शिवपुरी पहुंचते बदले लेखाधिकारी और कार्यालय अधीक्षक

शिवपुरी। शिवपुरी में चार्ज ग्रहण करने के बाद सीएमओ केके पटेरिया अपनी पूर्व की नगर परिषद निवाड़ी के एक लॉज में बैकडेट में फाइलें निपटाते हुए प्रशासनिक टीम द्वारा रंगे हाथों पकड़े गए थे। इस घटनाक्रम के बाद सीएमओ पटेरिया कल मंगलवार को शिवपुरी नगरपालिका पहुंचे और उन्होंने आते ही अपने अधीनस्थ अमले में कई बदलाव किए हैं। 

सीएमओ पटेरिया ने सबसे महत्वपूर्ण बदलाव लेखाधिकारी, कार्यालय अधीक्षक और स्थापना आदि में किए हैं। अभी तक लेखाधिकारी का कार्यभार ऑफिस अधीक्षक चंदू गौतम के पास था। उन्हें हटाकर अब्दुल कुर्रेशी को लेखा विभाग का जिम्मा सौंप दिया गया है। ऑफिस अधीक्षक पद से भी चंदू गौतम को हटा दिया गया है और उनके स्थान पर ममता राजे को ऑफिस अधीक्षक बनाया गया है। उपयंत्री एसके मिश्रा को पूर्व में परिषद ने जल परिवहन व्यवस्था में गड़बड़ी के कारण हटाया था, लेकिन सीएमओ पटेरिया ने उन्हें फिर से वार्ड क्रमांक 1 से 39 से जल परिवहन प्रभारी का कार्य सौंप दिया है।

इसके साथ ही वह स्टोर प्रभारी और हाईडेंट का कार्य भी देखेंगे। वर्कशॉप प्रभारी उपयंत्री सुश्री याशिका जैन को अपने कार्य के साथ साथ नगरपालिका द्वारा क्रय की जाने वाली यांत्रिकीय सामग्रियों के भौतिक सत्यापन का कार्य भी सौंपा गया है। आवक जावक में भगवान लाल करेसिया को स्थापना शाखा के संपूर्ण कार्य का संपादन करने का जिम्मा सौंपा गया है। उनका सहयोग संजीव शर्मा करेंगे। राजस्व शाखा के रोहित खेमरिया को अपने कार्य के साथ साथ आवक जावक कार्य संपादित करने का दायित्व सौंपा गया है। कार्यालय सहायक सुभाष कुशवाह द्वारा राजस्व निरीक्षक द्वारा बताए गए कार्यों का भी संपादन करेंगे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics