शिवराज सिह चौहान ने कमलनाथ सरकार को डकैतों की सरकार बताया | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को डकैतों की सरकार बताया है। बुधवार को शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बैराड़ में विजय संकल्प यात्रा के दौरान एक आमसभा को संबोधित करते हुए कही। सभा में शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाए कि मध्यप्रदेश में डकैतों की सरकार वापस आ गई है। 

प्रदेश में रोज लूट, डकैती की घटनाएं हो रही हैं और हालत यह है कि प्रदेश में प्रतिदिन 6 हत्याएं हो रही हैं। पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि जब उनकी सरकार प्रदेश में थी तो ग्वालियर-चंबल संभाग को डकैत मुक्त कर दिया था। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का संकल्प था कि या तो प्रदेश में डकैत रहेंगे या शिवराज और इस संकल्प को पूरा करके भी दिखाया। कमलनाथ सरकार द्वारा पिछले दिनों बड़ी संख्या में अधिकारियों-कर्मचारियों के ट्रांसफरों पर शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में तबादला उद्योग खुल गया है और लेन-देन कर अधिकारी और कर्मचारियों के स्थानांतरण किए जा रहे हैं। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजनाएं गरीब तबके के लिए शुरू की थी उन योजनाओं को बंद किया जा रहा है। संबल योजना को बंद कर दिया गया है और गरीबों की मौत पर अंतिम संस्कार के लिए जो पैसा मिलता था। वह पैसा भी कमलनाथ सरकार जनता को नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि बिजली के बिल माफ करने की बात कही गई थी लेकिन लंबी चौड़ी राशि के बिजली के बिल दिए जा रहे हैं। इसी तरह किसानों से भी वादाखिलाफी की गई। दस दिन में ऋण माफ करने की बात कही गई थी।

लेकिन आज 80 दिन हो गए हैं और सरकार ने किसानों के कोई ऋण माफ नहीं किए और किसानों के घरों पर बैंकों के नोटिस मिल रहे हैं। बैराड़ की इस सभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे। इस विजय संकल्प यात्रा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को भी आना था लेकिन वह नहीं आए।

देशी की दुकान से विदेशी दारू नहीं बिकने दूंगा
शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा नई आबकारी नीति के तहत लाए जा रहे हैं नए प्रस्ताव का विरोध किया है। जिसमें देशी की दुकान में ही विदेशी शराब बेचे जाने की नीति का मसौदा है। इस मामले में शिवराज सिंह चौहान ने अपना विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि वह इस नीति को लागू नहीं होने देंगे। शिवराज ने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी इस नीति का विरोध करने की बात कही। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारी सरकार ने शराब की नई दुकान नहीं खुलने दी लेकिन कमलनाथ सरकार देशी शराब की दुकान में विदेशी शराब बेचने की तैयारी कर ली है।

पुरानी गलती अब मत दोहराना
सभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने बैराड़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट ना देकर जनता ने जो गलती की है वह लोकसभा में ना करें और पुरानी गलती को न दोहराएं। उन्होंने जनता से केंद्र की मोदी सरकार की जन हितेषी  योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि  केंद्र में पुनः सशक्त और राष्ट्रवादी सरकार के लिए प्रधानमंत्री मोदी को जिताएं।

सभा में चोरों के बल्ले बल्ले
शिवराज सिंह चौहान आज विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने जिले के बैराड में पहुंचे थे। इस सभा में आज चोरों की बल्ले बल्ले रही। इस सभा के दौरान चोरों ने कई जेबों को निशाना बनाते हुए हजारों रूपए पार कर दिए। इस बात की भनत सभा खत्म होने के बाद चली। जिसपर लोगों ने जमकर हंगाामा किया। इस मामले की शिकायत लूटे पिटे नेताओं ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics