Ad Code

शहर में लगे फ्लैक्स चोरी, चोर CCTV में कैद, सौंपा SP को ज्ञापन | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में प्रचार-प्रसार के माध्यम से बने फ्लैक्स होर्डिंग्सों पर टंगे बैनरों पर चोरों की नजर होने के कारण आए दिन शहर में कहीं ना कहीं लगने वाले बैनर चोरी हो जाते है जिससे बैनर से संबंधित लोग फ्लैक्स लगाने वालों को दोषी मानते है जबकि असल चोर चोरी करने वाले चोर है जिनके खिलाफ पुलिस अधीक्षक को उचित कार्यवाही करने को लेकर फ्लैक्स संचालक द्वारा शिकायती आवेदन सौंपा गया है साथ ही पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर लगाए गए CCTV कैमरों में कैद हुए चोरों की पहचान कर उन पर मामला दर्ज किया जाए।

अपनी व्यथा बताते हुए फ्लैक्स संचालक श्रीएडवाटाईजर्स के टीटू कुमार पुत्र चन्द्र जैन निवासी राजेश्वरी रोड़ ने बताया कि वह बीते लंबे समय से शहर में बैनर-होर्डिग्स का संचालन करते है और अनेकों स्थानों पर जन सामान्य के लगने वाले बैनर-होर्डिंग्स आए दिन चोरी हो रहे है। इस संबंध में कई बार फरियादी व बैनर-पोस्टर लगाने वालों के विरूद्ध विवादपूर्ण स्थिति भी निर्मित हो जाती है। 

इस संबंध में उचित कार्यवाही को लेकर टीटू जैन द्वारा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है जिसमें उन्होंने बताया कि आईटीबीपी कॉनर्र, गुना वायपास चौराहा शिवपुरी पर लगे संस्थन के कई होर्डिग्सों से आए दिन फ्लैक्स चोरी हो रहे है जहां पर अभी कर्जमाफी का फ्लैक्स भी लगा हुआ था यह बैनर 13 मार्च को दोप.2.50 बजे के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया।

इसके अलावा बीती 3 मार्च को भी फिजीकल कॉलेज गेट पर लगे होर्डिग्स जो कि हॉलीवुड स्कूल का फ्लैक्स लगा हुआ था उसे भी किसी अज्ञात चोर ने चुरा लिया। यह सभी होर्डिग्स वहां लगे हुए है जहां पुलिस की भी सीसीटीव्ही कैमरों से निगरानी की जा रही है। ऐसे में फरियादी टीटू जैने एसपी से गुहार लगाई है कि सीसीटीव्ही में फ्लैक्स चोरी करने वाले चोरों की भी पहचान हो और उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाए ताकि आगे से यह घटना ना हो सके।