Ad Code

प्रशासनिक अधिकारी राजपत्र और राज्यपाल के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं : बघेल समाज

शिवपुरी। पाल बघेल समाज को घुमक्कड़ और अर्धर्घुमक्कड़ की सूची में शामिल करने का निर्णय राज्यपाल के आदेश और सरकार के गजट नोटिफिकेशन में भी हो गया है फिर भी प्रशासनिक अधिकारी राज्यपाल और सरकार के गजट नोटिफिकेशन की अवहेलना कर रहे हैं, ऐसे अधिकारी कर्मचारियों पर कार्यवाही की मांग प्रदेश सरकार और कलेक्टर से की जाएगी। यह बात अखिल भारतीय पाल बघेल समाज शिवपुरी के जिलाद्यक्ष एडवोकेट रामस्वरूप बघेल ने बैराड़ की बघेल धर्मशाला कलामढ़ में आयोजित बैठक में कही। 

उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी अधिकारी हमारे प्रमाण पत्र नहीं बनवा रहे उनके खिलाफ 181 पर शिकायत की जाए यदि इसके बाद भी आवेदन निरस्त किये जाते हैं तो उनके खिलाफ न्यायालय की शरण लेनी पड़ेगीं। श्री बघेल ने कहा कि हम कोई भीख नहीं मांग रहे हम हमारा हक मांग रहे हैं। बैठक को रिटायर्ड प्रधान आरक्षक ने सम्बोधित करते हुये कहा कि हम समाज की इस लड़ाई में कंधे से कंधे मिलाकर चलने को तैयार हैं, ग्राम नरवानी से आये ठेकेदार भूपेंद्र बघेल ने कहा कि हम अब एक बड़ा आंदोलन करेंगे तब जाकर सरकार और प्रशासन की नींद टूटेगी। 

इस अवसर पर जगन सिंह बघेल ने समाज को इस मुद्दे पर एकजूटता दिखाने की बात कही। युवा समाजसेवी पवन बघेल करसेना ने कहा कि जिस तरह गुब्बारे में हवा भरने पर ही वह ऊपर उठता है उसी प्रकार हमें समाज मे जोश रूपी हवा भरनी पड़ेगी। कार्यक्रम का सफल संचालन पोहरी युवा ब्लॉक अद्यक्ष दीवान सिंह बघेल द्वारा किया गया, बैठक में डॉ. लखन बघेल मडरका, नानू बघेल, संतोष बघेल, संजय खोड़, दयाकिशन ऐंसवाया, उदल अमरपुर, उदल गिर्राज पिपलौदा, अशोक पाल कुंजपुरा, रणवीर खटका, राजेन्द्र बलरामपुर, मौहर सिंह गाजीगढ़ आदि उपस्थित थे।