BJP ने सेना का अपमान करने के आरोप में फूंका कांग्रेस का पुतला | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारत की संप्रभुता, भारत के सम्मान और भारत की सेना का कांग्रेस के नेताओं द्वारा निरंतर अपमान किए जाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी शिवपुरी द्वारा कांग्रेस का पुतला जलाया और धिक्कार सभा आयोजित की  भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा पाकिस्तान के आतंकी अड्डे पर हमला किए जाने के बाद से निरंतर ऐसी बयानबाजी की जा रही है जो भारत के विरूद्ध होकर पाकिस्तान को मदद करने वाली है। जिनके राज में निरंतर आतंकवाद फलता फूलता रहा। 

वे आज भारत की सेना के शौर्य को ललकार रहें है और हवाई हमले के सबूत मांग रहे है मैं ऐसे नेताओं को कहना चाहूंगा कि देश के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वाले सैनिकों का सम्मान करें न कि अपमान। पैनलिस्ट धैर्यबर्धन शर्मा ने कहा कि देश से प्यार करने वाला कोई भी व्यक्ति ऐसा दुस्साहस नहीं कर सकता जैसा कांग्रेस के नेता और उनके पिछलग्गू कर रहे है। आज दिग्जिवय सिंह ने जिस प्रकार से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इज्जत दी है उससे समूचा देश शर्मसार है। 

उन्होंने ऐसा करके देश के सफल कूटनीतिक प्रयासों में विंध्न डालने का आपराधिक कृत्य तो किया ही है साथ साथ सेना के उत्साह को कम करने का पाप भी किया है। इससे पूर्व भी कांग्रेस के नेता अपनी पाकिस्तान परस्ती सरेआम जाहिर कर चुके है। उन्हें देश की कीमत पर भी पाकिस्तान का समर्थन करने में वोट का फायदा दिखायी देता है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को अब यह करने नहीं देगी। उसे सारी दुनिया में बेनकाब करेगी। पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक ने कहा कि सेना की कार्रवाई से आज चारों ओर उत्साह का वातावरण है। 

आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया भारत के साथ और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है। नरेंद्र मोदी जी के 56 इंच का सीना 76 इंच हो चुका है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छूट देकर यह बता दिया कि हम किसी को 'छेडेंगे नहीं और किसी ने हमें छेड़ा तो उसे छोडेंगे नहींÓ। यह नया भारत है, जिस पर हमें गर्व है। कुछ जलकुकड़ों को नया भारत सहन नहीं हो रहा-राजू बाथम पूर्व राज्यमंन्त्री राजू बाथम ने कहा कि देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, लेकिन कुछ जलकुकड़े ऐसे पैदा हो गए हैं, जिन्हें बढ़ता हुआ भारत पसंद नहीं है। 

पूरे देश में सेना के जयकारें लग रहे हैं लेकिन कुछ लोगों के सीने पर सांप लौट रहे हैं। ये वे लोग हैं, जो मोदी जी का विरोध करते-करते भारत का विरोध करने लग गए हैं। ऐसे लोगों को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। जिला उपाध्यक्ष  अशोक खंडेलवाल ने कहा कि हमारे लिए देश और सुरक्षा चुनाव का मुद्दा नहीं है लेकिन जिस तरह यह लोग व्यवहार कर रहे हैं, लगातार सेना को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं। हमें जनता को यह बताना पड़ेगा कि हम देश की सेना का सम्मान करें, उनके साहस और शौर्य को सलाम करें तो भी ऐसे लोगों को तकलीफ होती है। आज यह धिक्कार सभा जनता के बीच जाकर कांग्रेस सरकार और उसके नेताओं की हकीकत सामने रखने के उद्देश्य के लिए की गई है।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि आज देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है। एक तरफ राष्ट्रभक्त लोग हैं जो सेना का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी और ऐसे लोग हैं जो देश को कमजोर करना चाहते हैं। यह लड़ाई अच्छाई और बुराई के बीच की है।  उन्होंने कहा कि एक ओर देश में शहीद हुए जवानों के लिए आखें नम हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तान पर हुई कार्यवाही को लेकर देश में एक अलग उत्साह है। सेना ने जो वीरता दिखाई है। उस पर कुछ लोग प्रश्नचिन्ह खड़ा कर सेना का अपमान कर रहे हैं। सेना की वीरता पर प्रश्न चिन्ह लगाना कांग्रेस की परंपरा रही है।

उन्होंने कहा कि भारत को लेकर जो बातें पाकिस्तान के नेता और पाकिस्तानी मीडिया बोलता है वहीं भाषा दिग्विजय सिंह बोल रहे हैं जो कि निंदनीय है। धिक्कार सभा मैं संचालन मुकेश सिंह चौहान द्वारा किया गया इस अवसर पर  प्रहलाद भारती ओम गुरु ओम  जैन हेमंत ओझा नगर अध्यक्ष भानु दुबे अजीत जैन डॉ राकेश राठौर हरिओम नरवरिया हरिओम राठौर तरुण अग्रवाल के बी परमार भारत गौतम अजय गौतम डॉ महेश आदिवासी गिर्राज शर्मा अरुण पंडित जयदीप कुशवाह जुगनू मित्तल सूरज यादव श्याम सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया