Ad Code

होली का त्योहार आपसी भाईचारे के साथ मनाए: एसडीओपी व्यास | Bairad, Shivpuri News

बैराड। जिले के नगर परिषद बैराड़ के पुलिस स्टेशन पर होली एवं रमजान के त्योहारों को देखते हुए सभी संप्रदाय के गणमान्य नागरिकों एवं शासकीय अधिकारी पुलिस कर्मचारियों ने शांति समिति की मीटिंग का आयोजन किया गया।मीटिंग में करीब तीनदर्जन नागरिक उपस्थित थे। मीटिंग में सर्वप्रथमपोहरी एस डीओपीटी राकेश व्यास, टीआई आलोक सिंह भदोरिया ने होली एवं रमजान त्यौहार मनाए जाने की जानकारी ली।

होली के त्योहार पर सभी नगर वासियों से शांति सद्भाव एवं आपसी भाईचारे के साथ होली का त्योहार मनाए जाने की अपील की सभी गणमान्य नागरिकों से निवेदन किया के होली के त्यौहार पर नसे गंदगी कीचड़ गाली गलौज से दूर रहने की सभी को सलाह दें।इस अवसर पर ज्वेलर्स का कार्य करने वाले दुकानदारों को भी बीते रोज की घटना को देखते हुए सावधानी रखने अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की सलाह दी गई आचार संहिताको देखते हुए डीजे वालों को 10बजे के बाद डीजे नहीं बजायेजाने की बात कही।

इस दौरान पुलिस स्टाफ के अलावा गणमान्य नागरिक डॉक्टर जनवेद सिंह वर्मा, विजय सिंह यादव, जगदीश गोबरा, दौलत सिंह रावत, रामदुलारे यादव, ओमप्रकाश  गोयल, डॉक्टर तुलाराम यादव, पवनगुप्ता, जमील खान, मोहब्बत खान, पटवारी देवेंद्र गुप्ता,रमेश सोनी, जितेंद्र सोनी, मुंशी सोनी, पत्रकार भगवती सिंघल, सुनील मुद्गल आदि गणमान्य नागरिक मौजूद थे।