युवती का अपहरण कर जंगल मे बंधक बनाकर किया बलात्कार | Shivpuri News

शिवपुरी। सुरवाया के ग्राम दादौल निवासी एक 18 वर्षीय युवती का तीन युवकों ने हरदौल बाबा के पास जंगल से अपहरण कर लिया और उसे तेंदुआ क्षेत्र के ग्राम गणेशखेडा में ले गए जहां आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ बारी बारी से तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया।

जैसे तैसे युवती आरोपियों के चंगुल से छूटकर वापस आई जहां उसने अपने साथ हुई घटना पुलिस के समक्ष बयां की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 366, 376 डी, 342, 120 बी 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार कंचन (काल्पनिक नाम) उम्र 18 वर्ष अपने गांव के पास जंगल में लकडिय़ां बीनने गई थी जहां उसके गांव में रहने वाले दो आरोपी सिद्धार पुत्र हल्केराम आदिवासी और मोहन बंशकार ने गणेशखेड़ा निवासी प्राणसिंह आदिवासी के साथ मिलकर युवती का अपहरण कर लिया और उसे तीनों आरेापेी गणेशखेड़ा लेकर पहुेचे जहां तीनों ने उसे एक कमरे में बंद कर लिया ओर उसके साथ तीनों आरोपियों ने सामूहिक रूप से बलात्कार कर दिया। 

आरोपियों ने पीडि़ता को कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उससे बलात्कार करते रहे। बीते रोज पीडि़ता किसी तरह आरोपियों को चकमा देकर वहां से भागने में सफल रही और वह अपने घर पहुंची जहां उसने आपबीती परिवार के लोगों को सुनाई। इसके बाद परिवारजन उसे लेकर थाने आ गए जहां पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कायमी कर ली।