Ad Code

तबादला: पिछोर SDOP का फिर चंद दिनो में ट्रांसफर,3 SDOP प्रभावित | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस विभाग में इन दिनों आए दिन तबादला सूचियां जारी हाे रही हैं। कांग्रेस सरकार में पुलिस अधिकारियों के धड़ाधड़ तबादले हो रहे हैं। ऐसे में कई अधिकारी ऐसे हैं जिनके पहले तबादले हो चुके थे, संशोधन कर नई तबादला सूची जारी हुई है। शुक्रवार को जारी तबादला सूची में शिवपुरी जिले के तीन एसडीओपी प्रभावित हुए हैं। 

करैरा एसडीओपी रत्नेश तोमर का निवाड़ी तबादला हो गया था। जबकि हाल ही में पिछोर में तबादला हो जाने के बाद ज्वाइनिंग के तीसरे दिन ही एसडीओपी भदौरिया की भोपाल रवानगी हो गई है। वहीं पोहरी एसडीओपी का भी भिंड तबादला हुआ है।

जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय भोपाल से शुक्रवार को तबादला सूची जारी की गई है। करैरा एसडीओपी रत्नेश सिंह तोमर का पिछोर तबादला किया गया है। इससे पहले एसडीओपी तोमर का 13 फरवरी को जारी तबादला सूची में निवाड़ी स्थानांतरण किया गया था। आदेश संशोधित कर अब तोमर को करैरा से लगे पिछोर अनुविभाग में भेज दिया है। वहीं एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया का फरवरी महीने में पिछोर स्थानांतरण हुआ है।

भदौरिया ने 13 फरवरी को पिछोर पहुंचकर ज्वाइनिंग दे दी। लेकिन शुक्रवार को जारी तबादला सूची में आदेश संशोधित किया गया है जिसमें भदौरिया को पुलिस मुख्यालय भोपाल तबादला किया गया है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान भदौरिया कोलारस एसडीओपी थे। चुनाव के बाद जिले से बाहर तबादला हो गया था। एसडीओपी भदौरिया का यह शिवपुरी से दूसरी बार तबादला हुआ है। 

पोहरी SDOP वैश्य की भिंड रवानगी 

पुलिस विभाग की शुक्रवार को जारी तबादला सूची में पोहरी एसडीओपी दिनेश वैश्य का नाम शामिल है। एसडीओपी वैश्य को पोहरी से भिंड जिले में तबादला किया गया है। इससे पहले शुक्रवार को नगर निरीक्षकों की भी तबादला सूची जारी हुई है। खनियाधाना थाने से पुलिस लाइन में अटैच टीआई प्रदीप वाल्टर का भोपाल तबादला हुआ है।