मां को पागल कुत्ते ने काटा, Rabies के इंजेक्शन का मौलभाव, MEDIA को देखकर सरका, देखे VIDEO

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा उपस्वास्थ्य केन्द्र से आ रही है। जहां शासन के दाबों की पोल खोलते हुए एक फार्मासिस्ट ने रेवीज के इंजेक्शन के एवज में एक युवक से 170 रूपए की मांग कर डाली। जब युवक ने 150 रूपए दिए तो वह 20 रूपए की भी नहीं माना। जिसपर फार्मासिस्ट ने उक्त पूरे मामले से मीडिया से की। जहां मीडिया मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी चाही तो उक्त फार्मासिस्ट मीडिया को देखकर भाग गया ।

जानकारी के अनुसार लीला बाई चंदेल पत्नि कोमलराम चंदेल उम्र 50 साल निवासी लुकवासा को आज पागल कुत्ते ने काट लिया। जिसपर लीलाबाई का बेटा दुर्गेश चंदेल महिला को लेकर उपस्वास्थ्य केन्द्र लुकवासा में गया। जहां महिला को ड्यूटी पर तैनात फार्मासिस्ट ने रेवीज का इंजेक्शन न होने की बात कहकर जिला चिकित्सालय शिवपुरी जाने की बात कही। 


पीडित का आरोप है कि उसने फार्मास्टि से कहा कि वह इस इंजेक्शन को यही लगा दे जिससे उन्हें शिवपुरी नही जाना पडेगा तो उक्त फार्मास्टि ने उससे उक्त इंजेक्शन को बाजार से मंगाने की बात कही। और इसके एबज में 170 रूपए की मांग की। बात बनती देख युवक ने 150 रूपए देकर इंजेक्शन तो लगवा लिया और तत्काल उक्त पूरे मामले से मीडिया को अबगत कराया। मीडिया चिकित्सालय पहुंची और पता किया तो सामने आया कि उक्त फार्मासिस्ट ने ही अस्पताल में 10 इंजेक्शन का स्टॉक बताया। 

उसके बाद तत्काल पीडित पहुंचा और मीडिया के सामने ही 150 रूपए की बात फार्मासिस्ट द्धारा लेने की बात कही। जिसपर मीडिया के कैमरा चालू देखकर फार्मासिस्ट भाग गया। इस पूरे मामले की शिकायत पीडित ने एसडीएम से की। जहां एसडीएम ने मामले में जांच की बात कहीं 

इनका कहना है
उक्त मामला आपके द्धारा मेेरे प्रकाश में आया है। अगर कोई चिकित्सालय में इस तरह से रूपए मांगता है तो वह गलत है। में मामले की जांच करा लेता हूं। जो भी दोषी होगा कार्यवाही की जाएगी। 
आशीष शर्मा,आईएएस,एसडीएम कोलारस