फलदान में गया शिवपुरी का एक परिवार 10 दिन से गायब, देहात ओर कोतवाली लड रही है सीमा लडाई | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के पीएसक्यू लाईन से आ रही है। जहां एक शासकीय कर्मचारी का पूरा परिवार 10 दिन से लापता है। इस बात की शिकायत करने पीडित देहात थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने घटनाक्रम कोतवाली क्षेत्र का होने के की बात कहकर चलता कर दिया। 

जब पीडित इस मामले की शिकायत करने कोतवाली पहुंचा तो कोतवाली पुलिस ने देहात थाने में शिकायत करने की बात कहकर टरका दिया। परेशान होकर युवक मीडिया के पास पहुंचा। जहां मीडिया ने उक्त मामले की सूचना नबागत एसडीओपी को दी तो एसडीओपी ने भी देहात थाने में मामला दर्ज कराने की बात कही। 

जानकारी के अनुसार नंदकिशोर पुत्र रामप्रकाश रजक उम्र 58 साल निवासी 32 पीएचक्यू लाईन पुरानी शिवपुरी का पूरा परिवार 4 जनवरी को पत्नि रूकमणी रजक उम्र 45 साल,पुत्री लक्ष्मी उम्र 25 साल, पुत्र आकाश उम्र 22 साल,नाती शुभम उम्र 5 साल और नातिन सोनी रजक उम्र 6 साल घर से आटो में बैठकर शिवपुरी से प्रिंस कॉलोनी गुना एक फलदान में शामिल होने गए हुए थे। 

नंदकिशोर ने बताया कि जब वह 3 दिन तक नहीं लौटे तो युवक ने अपने परिजनों से संपर्क साधने का प्रयास करते हुए उन्हें फोन लगाया। जिसपर न तो पत्नि का नंबर लगा और न ही बेटे का। तत्काल पीडित ने उक्त मामले को लेकर फलदान के आयोजक से बात की। तो पता चला कि उक्त लोग फलदान में पहुंचे ही नही। उसके बाद पीडित ने अपने अन्य रिश्तेदारों से संपर्क किया। परंतु पूरे परिवार का कोई भी पता नही लग सका। 

उसके बाद पीडित पूरे रिश्तेदारों के यहां अपने परिवार को खोजता रहा परंतु परिवार नहीं मिला। जिसपर पीडित ने तत्काल उक्त मामले की शिकायत देहात थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित को यह कहकर चलता कर दिया कि उसका परिवार बस स्टेण्ड से गायब हुआ है। उक्त घटना स्थल कोतवाली में आता है। जब पीडित कोतवाली पहुंचा तो वहां भी उसे यह कहकर चलता कर दिया कि परिवार घर से आटो में बैठकर गया है। घर का पता देहात में है तो वह शिकायत देहात में करें। 


नंदकिशोर अपने परिवार को खोजने दोनों थानों के बीच घूमता रहा। परंतु इतने गंभीर मुदृदे पर पुलिस ने कार्यवाही तो दूर की बात आवेदन पर पाबती देना तक उचित नहीं समझा। उसके बाद पीडित ने उक्त पूरा घटनाक्रम मीडिया के आगे रखा और रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। 


इनका कहना है
हां यह हमारे पास आया था। परंतु उक्त परिवार पोहरी बस स्टेण्ड से गया है तो हमने इसे कोतवाली भिजवा दिया है। कोतवाली पुलिस कार्यवाही करेंगी। 
हरचरण लाल प्रजापति,थाना प्रभारी देहात

आपके द्वारा उक्त मामला मेरे प्रकाश में लाया है। में मामले को दिखबा लेता हूं आप इसे देहात थाने भिजवा दे में कार्यवाही करबाता हूं। 
शिवसिंह भदौरिया,एसडीओपी शिवपुरी। 

Virus-free. www.avg.com
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics