ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

KPL क्रिकेट प्रतियोगिता: झांसी रेल्वे ने हरियाणा को हराया | kolaras, Shivpuri News

कोलारस। KPL के दौरान दूसरा मैच झांसी रेल्वे और हीरियाणा के बीच खेला गया जिसमें झांसी रेल्वे ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 154 रनो का टारगेअ हरियाणा को दिया। लेकिन हरियाणा 20 ओवरो में 154 रनो का आँकड़ा नही छू पाई और झांसी रेल्वे के हाथो 34 रनो से हार का सामनाा पड़ा।

दूसरे मैच में मुख्य अतिथी के रूप ग्वालियर एडीजे न्यायाधीश कुल्दीप जैन शामिल हुए जिनहोने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद टाॅस गिराकर खिलाड़ियो से परिचय किया और फिर मैच की शुरूआत करते हुए खिलाड़ियो का मनोवल बड़ाया। केपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ काॅलेज ग्राउण्ड पर देखने को मिली। अयोजनसमिति के अध्यक्ष जयपाल जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पहले पूल का सेमीफाइनल मैच झांसी ओर इंदौर के मध्य खेला जाएगा।

आज टॉस जीतकर वल्लेबाजी करने उतरी झांसी की टीम की तरफ ओपनर बल्लेबाज उत्कर्ष अग्रवाल ने 23 ओर आदर्श शर्मा ने 22 रन बनाकर तेज शुरुआत की। झांसी की तरफ से सर्वाधिक 30 रन जितेन्द्र दीक्षित ने बनाकर 155 रन का विजयी लक्ष्य दिया जिसका पीछा करने उतरी हरियाणा की टीम 20 ओवरों में मात्र 120 रन ही बना सकी। हरियाणा की तरफ से देवंचल ने सर्वाधिक 32 रन बनाए। 

इस तरह ये मैच झांसी ने 34 रन से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश करलिया। आज के मैच का मेन ऑफ द मैच  कोलारस नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, शिवपुरी के वरिष्ठ क्रिकेटर राहुल व्यास, राघवेंद्र व्यास ने जितेंद्र दीक्षित को दिया गया।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics