Ad Code

सोशल साइट के माध्यम से ट्रेस हुए बैराड से गायब डॉक्टर आशीष गुप्ता | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। बैराड कस्बे से गायब हुए डॉक्टर आशीष गुप्ता को लेकर खबर आ रही है कि उन्है तलाश कर लिया गया। वे अपनी पत्नि को मोबाईल से मैसस कर बीते 2 दिन पूर्व गायब हो गए थे। बताया गया है कि बैराड के रहने वाले युवाओ ने उन्है सोशल साईड के माध्यम से खोज निकला है। वे ग्वालियर में मिल गए हैं। 

जैसा कि विदित हैं कि बैराड़ स्थित थाने के समीप क्लीनिक चलाने वाले ख्यातिनाम डॉक्टर आशीष गुप्ता के लापता हो जाने से समूचे बैराड़ में सनसनी फैल गई। लोग तहर तरह की चर्चाएं कर रहे थे। गुमशुदगी को लेकर जो जानकारी सामने आई। डॉ आशीष रोजाना की तरह अपने क्लीनिक पर दोपहर 1 बजे तक मौजूद थे। 

इस दौरान उनका 17 वर्षीय बेटा सार्थक भी दुकान पर था और आशीष अचानक उठे, फिर पैदल बस स्टैंड की ओर चले गए। यहां तक कोई हैरानी की बात नहीं थी, लेकिन 2 बजे के लगभग उनकी पत्नी साधना के मोबाइल पर मैसेज आया कि सॉरी अपना और बच्चों का ख्याल रखना मैं जा रहा हूं। 

यह मैसेज देखकर साधना के होश उड़ गए। उसने अपने देवर बैराड़ कांग्रेस मंडलम के अध्यक्ष पवन गुप्ता को मामले की जानकारी दी और जैसे ही यह खबर बैराड के व्यापारिक खेमे में पहुंची लोग इकट्ठा होकर बैराड़ थाने जा पहुंचे। थाना प्रभारी आलोकसिंह भदौरिया ने बताया कि जैसे ही उन्हें जानकारी दी गई। डॉक्टर आशीष के मोबाइल को ट्रैक किया गया। 

इस पर लोकेशन मोहना शिवहरे होटल की मिली, लेकिन कुछ देर बाद मोबाइल बंद हो गया। शाम तक मोबाइल ऑन नहीं हुआ था। इधर लोगों ने सोशल साइट का भी सहारा लिया। इसके नतीजे में ग्वालियर रहकर शिक्षा हासिल कर रहे बैराड़ इलाके के कुछ युवाओं को डॉ. आशीष ग्वालियर में नजर आ गए और उन्होंने उनके रिश्तेदार डॉ. नवनीत अग्रवाल को जानकारी दे दी। परिजनों ने रात 8 बजे राहत की सांस ले ली है। डॉ. देर रात बैराड़ आएंगे। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।