पुलवामा हमले से आक्रोशित ABVP ने माधवचौ​क पर फूंका पा​किस्तान का पुतला, लगाए मुर्दाबाद के नारे | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/15/2019

पुलवामा हमले से आक्रोशित ABVP ने माधवचौ​क पर फूंका पा​किस्तान का पुतला, लगाए मुर्दाबाद के नारे | Shivpuri News

शिवपुरी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गुस्साए कार्यकर्ताओं ने आज शहर के हृदयस्थली माधवचौक पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान का झंडा जलाया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री आदित्य पाठक ने बताया कि पुलवामा के गोली पुरा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए कायराना फिदायीन हमले के बाद पूरे देश मे पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का माहौल है ।

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का गुस्सा पाकिस्तान पर फूट पड़ा और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के झंडे को आग के हवाले कर दिया।

नगरमंत्री आदित्य पाठक ने आगे बताया कि पाकिस्तान के इशारे पर ही जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कश्मीर में खून की होली खेल रहे हैं। अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को एक बार में ही सबक सिखा दिया जाए। हम सरकार से मांग करते हैं कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में ही जवाब मिलना चाहिए और आतंकवाद के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए तभी शहीद हुए जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकेगी। 

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवारीजनों को दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिंदाबाद, भारतमाता की जय के नारे भी लगाए।

इस प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक वेदांश सविता, राहुल सिंह पड़रिया, हर्षित भार्गव, आदित्य पाठक, कमल किशोर कुशवाहा, अमन अवस्थी, अज्जू अवस्थी, देवेश धानुक, प्रद्युमन गोस्वामी ,योगेश लोधी व आधा सैकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot