थमे रहेंगे आज 200 निजी बसों के पहिए, सूत्र सेवा के खिलाफ हडताल | Shivpuri News

शिवपुरी। निजी बस आपरेटर और सूत्र सेवा बस के संचालको के बीच विवाद थमने का नाम नही ले रहा हैं,इससे पूर्व सूत्र सेवा पर लगातार हमले हुए थे। अब निजी बस संचालको आ आरोप है कि सूत्र सेवा बसो को गुडागर्दी के बल पर चला रहे हैं,वे हमारी निजी बसो के आगे लगाकर सवारी भरते है। स्थानीय बस आपरेटरो को कहना है कि हम अपनी समस्या प्रशासन और पुलिस से अवगत कर चुके हैं,लेकिन हल नही होने के कारण हडताल पर जाना पड रहा हैं

बस ऑपरेटर यूनियन शिवपुरी के अध्यक्ष रणवीर सिंह यादव का कहना है कि 23 फरवरी को सभी बस ऑपरेटर यूनियन शिवपुरी एवं बस ऑपरेटर शिवपुरी अपनी अपनी बसों का संचालन बंद कर रहे हैं। क्योंकि सूत्र सेवा बसों को सिंहनिवास के आपराधिक तत्व जबरदस्ती चलवा रहे हैं।

गुंडागर्दी कर बलपूर्वक हमारी बसों के आगे से सवारियों को रोककर सूत्र सेवा बसों को हमारी बसों के आगे लगाकर गुंडों द्वारा भरवाई जा रहीं हैं। जबकि इसके बारे में प्रशासन को कई बार अवगत करा चुके हैं। पुलिस भी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। पुलिस ही गुंडों को पूरा संरक्षण दे रही है। 

बस ऑपरेटरों का कहना है कि सूत्र सेवा बसों पर "रावत बस सिंहनिवास' लिखवाया गया है। गुंडागर्दी कर बलपूर्वक सवारियां हमारी बसों के आगे लगाकर भरन रहे हैं। बता दें कि निजी बसे शिवपुरी से गुना, अशोकनगर, चंदेरी, करैरा, झांसी, ग्वालियर, डबरा, नरवर आदि क्षेत्रों के लिए चलाई जाती हैं। निजी बसों के पहिए थमने से यात्रियों को परेशानी होगी।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया