Ad Code

बड़ी खबर: हॉस्टल में पढ़ रही 2 नाबालिग किशोरी गायब, अपहरण का मामला दर्ज | Pohri, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी कस्बे में ही स्थिति कन्या होस्टल में रहकर पढाई कर रही दो आदिवासी किशोरीयां गायब हो गई। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस हॉस्टल में पहुंची। जहां पता चला कि उक्त किशोरी अपनी नानी के साथ गई थी। पुलिस नानी के गांव में पहुंची जहां नानी भी गायब मिली। जिसपर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार 2 आदिवासी किशोरी उम्र 11 साल और 12 साल पोहरी के कन्या हॉस्टल में रहकर पढार्द करती थी। बीते 5 नबंबर को दोनों किशोरीयां हॉस्टल से नानी के साथ उनके गांव नएगांव में चली गई। परंतु नानी के साथ जाने की सूचना परिजनों को नहीं थी। बीते रोज किशोरी के परिजन किशोरीयों से मिलने हॉस्टल पहुंचे तो पता चला कि दोनों किशोरी हॉस्टल में नहीं है। वह नानी के साथ कहकर गई हुई है। 

जिसपर परिजन तत्काल पुलिस के पास पहुंचे। जहां पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। बताया यह भी गया है कि दोनों किशोरीयों को नानी के साथ साथ भानगढ थाना सुभाषपुरा के मुन्नी आदिवासी के साथ देखा था। जिसपर पुलिस नानी और मुन्नी की तलाश में जुट गई है।