Ad Code

कांजी हाउस में मृत पड़ी गाय नगर पालिका प्रशासन मौन | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के फतेहपुर  में विद्यापीठ के पास स्थित कांजी हाउस में आवारा पशुओं  को बंद रखा जाता हैं परंतु खास बात यह है कि इन पशुओं को सात दिवस के अंदर किसी सुरक्षित स्थान पर  छोड़ा जाता हैं परंतु ऐसा नहीं किया जाता लेकिन नगर पालिका के अधिकारियों की मिली भगत से ये ऐसा नही होने दे रहे जब कोई पशुओं को छुड़ाने जाता हैं तो उस के ऐवज में पैसों की मांग की जाति है अधिकारीयों की लापरवाही से नगर पालिका के कांजी हाउस में जानवर दम तोड़ रहे हैं। 

इस बात की जानकारी स्थानीय नागरिक एवं फतेहपुर निवासी कुलदीप आर्य ने दी हैं। इन जानवरों का बिल्कुल भी ध्यान नही दे रहे कांजी हाउस में एक हॉल हैं जिस में 60 फिट लम्बे इस होल में गेट तक नही है और तो ओर इस मे छमता से अधिक जानवरो को ठूस ठुस कर रखा जाता हैं।

बही सर्दी के मौसम में  भी जानवरों को कांजी हाउस के सामने मैदान में छोड़ दिया जाता हैं  बही पशुओं को रात बितानी पड़ती हैं ओर कडक़ टी ठंड में पशुओं को      की ओर नगर पालिका प्रशासन बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा और जब जाकर देखा तो बह एक गाय ओर एक भेस म्रत अवस्था मे पड़ी मिली   इस पर ष्द्वश नगर पालिका भी बिल्कुल भी ध्यान नही दे रहे है।