Ad Code

तहसीलदार प्रतिज्ञा शर्मा ने किया मण्डी का निरीक्षण, सुनी किसानों की समस्या | Pichhore, Shivpuri News

पिछोर। कृषि उपज मण्डी समिति प्रांगण सहकारी संस्थाओं द्वारा संचालित खरीदी केन्द्रो एवं किसानों की समस्याओं को लेकर तहसीलदार पिछोर ने निरीक्षण किया। तहसीलदार प्रतिज्ञा शर्मा ने सेवा सहकारी संस्थाओं पर की गई खरीदी की जानकारी ली, दस्तावेजों को मिलान किया साथ ही मौके पर उपस्थित किसानों समस्याओं को सुना, उपस्थित व्यापारियों एवं किसानों ने मण्डी प्रांगण में गंदगी एवं मण्डी में जानवरों द्वारा किये जा रहे नुकसान की षिकायक की जिस पर तहसीलदार महोदया ने मण्डी प्रांगण प्रभारी प्रकाष सिंह यादव को फटकार लगाई और शीघ्र की मण्डी में सफाई कराने तथा जानवरों से किसान तथा व्यापारियों के सामान को सुरक्षित करने के निर्देष दिए। 

मण्डी प्रांगण में पसरी गंदगी को लेकर व्यापारियों में नाराजगी
कृषि उपज मण्डी समिति प्रांगण पिछोर में पंजीकृत व्यापारी कपिल टेऊडर्स सहित अनेकों व्यापारियों तथा किसानों अरविन्द्र कुमार, हरभजन गूगरी  मण्डी प्रांगण में परसी गंदगी से परेषान होकर पूर्व में कई वार षिकायत कर चुके है और मौके पर उपस्थित तहसीलदार महोदया के समक्ष भी यही शिकायत रखी, जिस पर मण्डी प्रांगण प्रभारी को फटकार लगाते हुऐ शीघ्र सफाई करने के निर्देश दिए।

इनका कहना है - 
मण्डी प्रांगण में जाकर आज खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण किया, किसानों तथा व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण संबंधी निर्देषित किया गया 
 प्रतिज्ञा शर्मा
तहसीलदार पिछोर