खबर का असर: मेडिकल भर्ती घोटाले में कमिशनर ने दिए जांच के आदेश, मांगी आपत्तियां | Shivpuri News

शिवपुरी। मेडिकल कॉलेज भर्ती घोटाला:1 करोड की रिश्वत का अनुमान,भ्रष्टाचार के लिए बदल डाले नियम उक्त शीर्षक से शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने खबर का प्रकाशन किया था। इस खबर में भ्रष्टाचार के लिए बदल डाले नियम स्पष्ट रूप से प्रकाशित किए थे।इस खबर के प्रकाशन के बाद असर हुआ है।

जैसा विदित है कि मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया में जमकर नियमो को तोडा गया हैं। लगतार इस पर विवाद हो रहा है और खबरो की सुर्खिया बन रहा हैं,तमाम शिकायतो और खबरो के प्रकाशन के बाद ग्वालियर चंबल संभाग आयुक्त ने इस मामले के जांच कर कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए है।


पैरामेडिकल स्टॉफ के पदों पर जिन अभ्यार्थियों ने आवेदन किया है, उन सभी से आपत्तियां मांगी जा रहीं हैं। आपत्तियां तीन दिन में आने के बाद जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। कमिश्नर के निर्देश पर अपर कलेक्टर जिला शिवपुरी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। 

यदि किसी अभ्यर्थी को भर्ती प्रक्रिया के संबंध में कोई आपत्ति प्रस्तुत करनी है, तो वह कार्यालयीन समय में कार्यालय कलेक्टर जिला शिवपुरी की स्थापना शाखा में तीन दिवस के अंदर आपत्ति प्रस्तुत कर सकता है।

पाठको से अपील है कि इस मेडिकल भर्ती काण्ड में जो आवेदक भ्रष्टाचार के शिकार हुए है,जिन्होने पूर्व में आंपत्तिया दर्ज कराई थी,ओर अव वह पुन:भी आंपत्तिया दर्ज कराए व जो इससे वचिंत रह गए थे वे भी कलेक्टर शिवपुरी को अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते है,एवं अपनी अपत्ति की एक फोटो कॉफी शिवपुरी समाचार डॉम कॉम को अवश्य दे या 8959318001 पर व्हाट्सप्प करे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics