Ad Code

थानेदार ने अवैध हिरासत में रखा, SDOP से शिकायत की तो 70 हजार रुपए मांगने लगा | Pohri, Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर से एक युवक ने एसडीओपी दिनेश सिंह बैस पर 70 हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि बैराड़ पुलिस ने उसके पिता को अवैध रूप से हिरासत में रखा हुआ है। जब इसकी शिकायत एसडीओपी से की तो वो न्याय देने के बजाए 70 हजार रुपए रिश्वत मांगने लगा। 

जानकारी के अनुसार फरियादी सत्तू खंगार पुत्र नेपाल सिंह खंगार निवासी भदरौनी हाल निवासी बैराड ने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन के माध्यम से शिकायत करते हुए बताया हैै कि उसके चाचा शिवचरण खंगार और कमलेश बंजारा में झगडा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने चाचा सहित 3 अन्य लोगों को हत्या के मामले में पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। इस मामले के बाद अब पुलिस ने युवक के पिता को बैराड थाने में बिठा लिया है और 4 दिन से युवक को इस हत्याकांड में शामिल होने की बात कहकर थाने में ही बिठा रखा है। 

इस मामले में आरोप लगाते हुए पीडित ने कहा है कि जब इस संबंध में वह शिकायत करने पोहरी एसडीओपी दिनेश सिंह बैश के पास पहुंचा तो उन्होंने उससे रिश्वत में 70 हजार रूपए की मांग की। जिसपर युवक ने गरीब होने की बात कहने पर छोडने की गुहार लगाई। परंतु युवक की कोई सुनवाई नहीं हुई। 

इनक कहना है
नेपाल नाम का कोई भी युवक हमारी कस्टडी में नहीं है। यह अपराधी है जो डकैती के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस लाई होगी। रही बात रिश्वत की तो मुझे तो इस मामले की जानकारी तक नहीं है। 
दिनेश सिंह बैश्य, एसडीओपी पोहरी।