बडी खबर:सकतपुर का किसान गायब, अपहरण की अंशका, फिरौती के लिए फोन की खबर | Bairad, Shivpuri News

बैराड़। अभी पोहरी के एक किसान के अपहरण की गुत्थी पूरी तरह सुलझी ही नही कि बैराड के सकतपुर गांव से एक और किसान के अपहरण होने की खबर आ गई। हालाकि पुलिस इसे अपहरण नही मान रही लेकिन किसान की खोजबीन जारी है,लेकिन परिजनो को कहना है कि उसका अपहरण किया गया हैं,सूत्रो का कहना है कि किसान के परिजनो के पास अपहरण की फिरौती की मांग भी आ चुकी हैं। 

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सकतपुर में निवासरत मनीष पुत्र बारेलाल धाकड़ उम्र 30 साल निवासी सकतपुर अपने गांव के ही दोस्त राजेन्द्र पाल के साथ शादी में शामिल होने बाइक से बैराड़ गए हुए थे। दोनो रात्रि में लौटकर आ गए। उसके बाद राजेन्द्र अपनी बाइक लेकर घर चला गया और मनीष अपने फार्म की कह कर चला गया।

परन्तु रात में मनीष घर नही पहुँचा।सुबह मनीष का भाई राजेश साथी राजेन्द्र के पास पहुँचा ओर मनीष के बारे में पूछा तो उसने रात में ही लौटकर आने की बात कही।उसके बाद उसके फार्म तरफ जाने की बात कही।

उसके बाद तत्काल परिजन बैराड़ पुलिस थाने पहुँचे और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई है।ग्रामीणों की माने तो गुमशुदगी के बाद मनीष ने अपने नंबर से अपने भाई को फोन लगाकर कहा कि उसका कुछ लोगो ने अपहरण कर लिया है। अगर पुलिस को कोई बात बताई तो ठीक नही होगा। जिसके चलते अभी फोन वाली बात पुलिस को नही बताई।

कुल मिलकार पोहरी अनुविभाग पिछले 1 माह से डकैतो की धमक सुनाई दे रही है,ग्राम अहीर मरौरा में एक लूट के बाद,पोहरी क्षेत्र के नानौरा के किसान श्यामबिहारी धाकड के अपहरण काण्ड के बाद इस क्षेत्र के किसान दहशत में आ गए,लेकिन पुलिस ने इस ओर कोई कदम नही उठाए है। पुलिस अपहरण की गुत्थी सुलझाने की बजाए उसकी कहानी बदलने में लग जाती हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया