ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

फरार भाजपा नेता PRITAM SINGH LODHI ने खनियाधाना कोर्ट में सरेंडर किया | khaniyadhana, Shivpuri News

शिवपुरी। बीते कुछ दिनों पूर्व आवकारी उपनिरीक्षक से अभ्रदता कर एक स्थाई वारंटी को भगाने के मामले में आज प्रीतम सिंह लोधी और उसके साथीयों ने खनियाधाना कोर्ट में सरेंडर किया। जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने तीनों आरोपीयों को जमानत दे दी है। इस मामले कोर्ट ने तीनों आरोपीयों से 25 25 हजार का मुचलका भरवाया है। 

जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों पूर्व आवकारी विभाग के उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानवलकर खनियांधाना में एक स्थाई बारंटी को पकडने गए थे। तभी उनका विबाद भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी से विबाद हो गया था। इस विबाद का वीडियों भी बायरल हुआ था। जिसमें खानवलकर प्रीतम लोधी पर आरोपी को भगाने का आरोप लगा रहे थे। इस मामले की शिकायत खानवलकर ने आवेदन के माध्यम से खनियांधाना में की थी। 

परंतु चुनाव के नतीजे आने के बाद सरकार बदलने पर पुलिस ने इस मामले में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी और उसके दो साथी भानु परिहर और छुट्टन वंशकार के खिलाफ शायकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। इस घटना के बाद से ही तीनों आरोपी फरार चल रहे थे। उसके बाद इन आरोपीयों ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में अर्जी लगाई। जिसे माननीय हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया। उसके बाद आज इन तीनों आरोपीयों ने खनियांधाना न्यायालय में सरेंडर किया। जहां इनकी सुनवाई के बाद माननीय न्यायालय ने तीनों आरोपीयों को 25 25 हजार के मुचलके पर तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics