ट्रेक्टर चुराकर भाग रहे चोरों के पीछे पडी पुलिस, चोर ट्रेक्टर छोडकर भाग गए | Pohri, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/24/2019

ट्रेक्टर चुराकर भाग रहे चोरों के पीछे पडी पुलिस, चोर ट्रेक्टर छोडकर भाग गए | Pohri, Shivpuri News

शिवपुरी। पोहरी के ग्राम जाखनोद में एक आदिवासी का ट्रेक्टर चोरी कर ले जा रहे चोरों का सूचना के बाद पुलिस द्वारा पीछा करने पर चोर ट्रेक्टर को बैराड़ के ग्राम टोरिया के पास छोडक़र भाग गए। पुलिस ने ट्रेक्टर को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आए और अज्ञात चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण कायम कर लिया। 

जानकारी के अनुसार खेमराज आदिवासी रात में अपने घर पर सो रहा था और उसका ट्रेक्टर घर के बाहर टपरिया के पास रखा था तभी रात्रि में तीन बजे तीन अज्ञात चोर वहां आए और उन्होंंने ट्रेक्टर स्टार्ट कर लिया जिसकी आवाज सुनकर खेमराज जागा और उसने बाहर निकलकर देखा तो चोर ट्रेक्टर लेकर भाग रहे थे जिनका उसने पीछा किया, लेकिन चोर जंगल के रास्ते से ट्रेक्टर को ले गए। घटना के बाद तुरंत ही खेमराज ने डायल 100 पर ट्रेक्टर चोरी की सूचना दी। 

जिस पर पोहरी थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान ने तीन टीमों का गठन किया जिसमें एक टीम का वह स्वंय कमान संभाले हुए थे जबकि दूसरी टीम सब इंस्पेक्टर संजीव सिंह पवार और तीसरी टीम की कमान विजय खत्री ने संभाली और पुलिस ने फरियादी द्वारा बताए गए रास्ते की दोनों ओर से घेराबंदी कर ली। सुबह करीब 4 बजे बैराड़ से लगभग 8 किमी दूर ग्राम टोरिया के पास जंगल के रास्ते से एक ट्रेक्टर निकलता हुआ पोहरी टीआई अरविंद सिंह को दिखाई दिया। जिसका उन्होंने पीछा किया। पुलिस को देखकर ट्रेक्टर में तीनों चोर टोरिया गांव के आगे खेतों में उक्त ट्रेक्टर को छोडक़र अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot