पंचायत सचिव ने महिला अधिकारी से फोन पर की अभ्रदता, नोटिस जारी | Pohri, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/18/2019

पंचायत सचिव ने महिला अधिकारी से फोन पर की अभ्रदता, नोटिस जारी | Pohri, Shivpuri News

शिवपुरी। प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रभारी अधिकारी रागनी त्रिवेदी ने अभ्रदता करने के मामले में पोहरी जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत खेरारा बनवारीपुरा और ऐंचवाडा के सचिव विनोद शर्मा को नोटिस जारी किया गया है। 

महिला अधिकारी का आरोप है कि पंचायत सचिव विनोद शर्मा ने उसके साथ अभद्रता और अर्मायादित भाषा का प्रयोग किया। नोटिस में चेतावनी दी गई कि शासकीय सेवक के इस आचरण पर उन्हें निलंबित किया जा सकता है। संतोषजनक जबाव न मिलने पर उनके खिलाफ एक पक्षीय कर्यावाही की जाएगी। 

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री आवास योजना की नोडल अधिकारी रागनी त्रिवेदी ने सविव की ग्राम पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास के पूरा न होने पर उनसे जवाब तलब किया था। तीनों पंचायतों का प्रभार इन दिनों विनोद शर्मा पर है। ग्राम पंचायत खेरारा बनवारी पुरा में 167 में से 50 आवास अधूरे है। इसी प्रकार ऐंचवाडा में 72 में से 40 पंचायत बनवारी पुरा में 30 में से 10 आवास अभी तक नहीं बन पाए है। इसके संबंध में प्रभारी अधिकारी रागनी त्रिवेदी ने बार बार कॉल कर सचिव शर्मा से जानकारी मांगी,लेकिन उन्होंने जानकारी देने के स्थान पर उनसे अभ्रदता की। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot