Ad Code

पुरानी रंजिश पर दो पक्षों में खूनी होली, क्रॉस मामला दर्ज l Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नोहरीकलां में कल शाम एक दुकान पर सजातीय दो युवकों के बीच हुआ विवाद संघर्ष में तबदील हो गया। इस घटना में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए। घटना के पीछे का कारण पुराना विवाद होना बताया गया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के सात लोगों के खिलाफ क्रॉस कायमी कर ली है। 

जानकारी के अनुसार निर्मल जाटव और परमाल जाटव निवासी नोहरीकलां वहां मौजूद दुकान पर खडे थे। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और दोनों एक दूसरे को गालियां देने लगे। तभी दोनों ने अपने-अपने परिवारजनों व साथियों को बुला लिया और कहासुनी मारपीट में तबदील हो गई और दोनों के समर्थकों ने लाठियों और डंडों से एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। 

इस घटना में पहले पक्ष की ओर से फरियादी बना निर्मल जाटव और दूसरे पक्ष का फरियादी परमाल जाटव घायल हो गए। पुलिस ने निर्मल जाटव की रिपोर्ट पर से आरोपी नंदू पुत्र चिम्मनलाल जाटव, बदुआ पुत्र भरत जाटव, भरत पुत्र बुद्धाराम जाटव निवासीगण नोहरीकलां के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। जबकि दूसरी ओर से फरियादी परमाल जाटव की रिर्पोट से निर्मल पुत्र बचनू जाटव, मुकेश पुत्र बचनू जाटव, पंकज पुत्र मुकेश जाटव के खिलाफ उन्हीं धाराओं में कायमी कर ली है।