Ad Code

अतिक्रमण हटाने गए अमले पर पत्थरों से हमला, JCB के कांच फोडे, तीन गिरफ्तार | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के पिछोर कस्बे से आ रही है। जहां बीते रोज नगर पंचायत परिषद पिछोर के अतिक्रमण विरोधी दस्ते पर तीन लोगों ने पत्थरों से हमला बोल दिया। इस घटना में अतिक्रमण विरोधी टीम के सदस्य घायल हो गए। साथ ही जेसीबी के कांच फूट गए। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपीयों को हिरासत में लेकर तीनों आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज पिछोर कस्बे में नगर पंचायत पिछोर का अतिक्रमण विरोधी अभियान काली माता मंदिर के पास श्मशान घाट के पास में चल रहा था। इस अतिक्रमण विरोधी मुहिम को लेकर आरोपी नीतू केवट,रवि जोगी और अनिल लोधी निवासी काली माता मंदिर पिछोर यह कहकर अतिक्रमण विरोधी मुहिम का विरोध करने लगे कि उनका अतिक्रमण विना नोटिस के हटाया जा रहा है। 

जब प्रशासन ने इस मामले में जब आरोपीयों को रोका तो आरोपीयों ने एक राय होकर पत्थरों से टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले में नगर पंचायत के कर्मचारी शेर सिंह पुत्र भज्जूराम घावरी को चोट आई। साथ ही इस हादसे में जेसीबी का कांच टूट गया। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा  353,336,427,294,34 भादवि  3(1) द ध, 3(2)5 क एस.सी./एस.टी.एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।