FOREST मेें चोरी के मामले में CORT में पेश किया,जेल वारंट बनते ही वनपाल को धक्का देकर फरार हो गया आरोपी - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/31/2019

FOREST मेें चोरी के मामले में CORT में पेश किया,जेल वारंट बनते ही वनपाल को धक्का देकर फरार हो गया आरोपी

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के करैरा न्यायालय परिषर से आ रही है। जहां बीते रोज न्यायालय में रेत के उत्खनन के मामले में न्यायालय में पेश किए गए तीन आरोपीयों में से न्यायालय के आदेश के बाद जेल बारंट बन जाने के बाद न्यायालय में जाते समय एक आरोपी फोरेस्ट के कर्मचारी को धक्का देकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित वनपाल ने पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 


जानकारी के अनुसार बीते रोज वन विभाग के वनपाल लक्ष्मीनारायण शाक्य पुत्र दयाराम शाक्य उम्र 51 साल निवासी उपबन क्षेत्रपाल वन अभ्यारण करैरा ने फोरेस्ट की रेंज में अवैध उत्खनन करते हुए एक डंपर सहित तीन आरोपीयों को दबौचा था। इस मामले में वनरक्षक ने वन थाने में मामला दर्ज कर मामला न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय ने तीनों आरोपीयों का जेल बारंट बनाकर जेल भेजने का आदेश जारी कर दिया। 


तभी एक आरोपी संतोष शर्मा पुत्र हरगोविंद शर्मा निवासी नारही थाना अमोला वन रक्षक को धक्का देकर छूटकर भाग गया। वन टीम आरोपी के पीछे भागी परंतु आरोपी चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले की सूचना वनपाल ने पुलिस थाना करैरा को दी। जहां पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ धारा 224 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot