Ad Code

सूत्र सेवा के अंतर्गत चलने वाली कमला बस पर हमला,बस क्षतिग्रस्त

शिवपुरी। अभी—अभी खबर आ रही है कि ग्वालियर से गुना चलने वाली  सूत्र सेवा के अंतर्गत शासकीय कमला बस पर अज्ञात लोगो ने पथराव कर दिया। इस घटना में बस के कांच टूट गए और क्लीडंर सहित 2 लोगो की घायल होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार शासकीय सूत्र सेवा के अतंर्गत चलने बाली कमला बस क्रंमाक एमपी 08 पी 0481 पर आज शाम साढे सात बजे बालाजी धाम पर चार—पांच अज्ञात लोगो ने पत्थरो से हमला कर दिया। इस हमले के कारण बस के कांच टूट कर यात्रियो के यहां घुस गए 

बताया जा रहा है कि इस अचानक हुए बस पर हमले में बस क्लीडंर अखैसिंह पुत्र रमेश धाकड निवासी सालौटा जिला गुना और एक महिला यात्री फिरदौस खान के सर में कांच के टूकडे लग जाने के कारण घायल हो गए। घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

बस के ड्रायवर महेश अहिरवार का कहना है कि पिछले कुछ दिनो से भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश चौहान,विनोद यादव,सतेन्द्र भदौरिया और शैलेष चौहान बस की सवारियो को लेकर परेशान कर रहे है,और इन्ही के कहने पर ही बस पर हमला हुआ है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियो पर धारा 336,427 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया हैं।

वही इस मामले में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश चौहान का कहना है कि मुझ पर यह आरोप निराधार हैं,ऐसी घटिया हरकत में नही कर सकता। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए घटना के समय में अपने कार्यालय में बैठा था। 

Virus-free. www.avg.com