Ad Code

शौच करने गई 80 वर्षीय महिला की लूट के बाद सिर कुचलकर हत्या ! | khaniyadhana, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम बमेरा से आ रही है। जहां बीती रात्रि एक महिला की सिर कुचलकर हत्या कर दी। इस मामले में महिला के शरीर पर से सोने और चांदी के जेवर गायब थे। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार द्रोबाई पत्नि दयाराम लोधी उम्र 80 साल निवासी बमेरा अपने घर में अपने छोटे बेटे के साथ रहती थी। उसका बडा बेटा बाहर नौकरी करता था। बीती शाम महिला अपने घर में अकेली थी। बेटा खेत पर गया हुआ था। तभी मां शौच के लिए पास ही स्थिति खण्डर में गई हुई थी। जब बेटा लौटकर आया और उसने देखा कि मां नही है तो उसने गांव में मां को खोजा। 

जब नही मिली तो गांव के खण्डर में पहुंचा। जहां देखा तो महिला की लाश सिर कुचली हुई पडी हुई है। इस मामले की सूचना पीडित ने तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामलेे में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। बताया गया है कि महिला के कान और गले में से सोनें चांदी के गहने गायब थे। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की लूट के उद्देश्य से हत्या कर दी गई है। इस लाश के पास में शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।