Ad Code

कोलारस क्रिकेट टूर्नामेंट: अध्यक्ष शिवहरे ने दी बिजेता टीम को 51 हजार और उपविजेता टीम को 21 हजार की इनाम | SHIVPURI NEWS

कोलारस। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कोलारस नगर के कॉलेज ग्राउंड में बीते दिनों राज्य स्तरीय टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था जिसमें कई खिलाडिय़ों ने अपनी टीम के साथ अनेक मैचों का रोमांचक दृश्य के साथ क्रिकेट खेल दर्शकों को दिखाया। फाइनल मैच महाकाल क्रिकेट क्लब एवं आशीष कम्युनिकेशन क्लब गुना के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें महाकाल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीता और बैटिंग आशीष कम्युनिकेशन क्रिकेट क्लब ने की और जिसमें 20 ओवर में 181 रन का स्कोर प्राप्त किया एवं महाकाल क्रिकेट क्लब टीम ने 10 ओवर में कुल 42 रन के साथ टीम ऑल आउट हो गयी।  इस क्रिकेट में  मैन ऑफ द सीरीज विक्रम राठौर को मिली और मैच ऑफ द मैच टिन्नू रहे । इस राज्य स्तरीय टूर्नामेंट क्रिकेट के अध्यक्ष के रूप में संजीव जैन, उपाध्यक्ष सुनील रजक, व सदस्य के रूप में मनीष तोमर, भूरा  रघुवंशी, विक्की शिवहरे, आलोक श्रीवास्तव आदि शामिल हैं।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट में विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार 51 हजार की राशि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे के द्वारा दी गई उनके द्वारा खिलाडिय़ों का उत्साह वर्धन करके हर वर्ष कई खिलाडिय़ों को आगे बढऩे का मौका उनके द्वारा दिया जाता है। एवं खेल प्रतियोगिताओं में अपना विशेष योगदान प्रदान करते हैं और उपविजेता टीम को द्वितीय पुरस्कार 21 हजार की राशि  क्रिकेट मैच अध्यक्ष संजीव जैन द्वारा दी गई। क्रिकेट संचालक सुनील रजक एवं उनकी टीम ने नप अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे से क्रिकेट स्टेडियम बनाए जाने की बात कही ।खेल प्रेमी नप अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने अपने उद्बोधन देते हुए कहा कि 15 वर्षों से मैं नगर परिषद का अध्यक्ष हूं। 

हमने कई प्रयास स्टेडियम बनवाने के लिए किए लेकिन भाजपा की सरकार होने के कारण सत्ता का सहयोग हमें नहीं मिल सका लेकिन इस बार कांग्रेस की सरकार है और हम निरंतर प्रयास करेंगे की खेल स्टेडियम की सौगात कोलारस नगर को मिल सके और कहा कि जब तक कोई खेल प्रतियोगिता नहीं होती है तब तक खिलाडिय़ों का हुनर सामने नहीं आता है और कहा कि खेल एवं प्रतियोगिता में जो भी सहयोग की आवश्यकता होगी वह सहयोग किया जाएगा । इस अवसर पर नप अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे, विष्णु गोयल, सोनू जादौन पार्षद ,वीर सिंह जाटव पार्षद,संदीप चंदेल, भूरा शिवहरे, मनीष तोमर, अंकी शर्मा सहित गणमान्य नागरिक मौजूद थे।